News Vox India
शहर

शीशगढ़ से दिल्ली के लिए  रोडवेज बस सार्विस शुरू , लोगों ने परिवहन विभाग को बोला धन्यवाद 

शीशगढ़। नगर वासियो की मांग पर आज रामपुर परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रवंधक  ने शीशगढ़ से सीधे दिल्ली को रोडवेज बस सेवा शुरू कर दी है।जिससे खुश होकर नगरवासियों ने एक दूसरे को मिठाई बांटकर ख़ुशी मनाई।स्थानीय रामप्रकाश गुप्ता ने बताया  कि शीशगढ़ से दिल्ली के लिए सीधे बस सेवा चालू कराने को काफी समय से परिवहन निगम को पत्र भेजकर मांग की जा रही थी।आज परिवहन निगम रामपुर के क्षेत्रीय प्रवंधक ने शीशगढ़ से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू कर दी है।
जिससे लोगों में बेहद ख़ुशी है। रोडवेज बस चालू होने की ख़ुशी में रामप्रकाश गुप्ता,राम औतार मौर्य,मुकेश शर्मा आदि ने रोडवेज बस स्टाप को मिठाई खिलाकर ख़ुशी मनाई।लोगों ने बताया  कि रोडवेज बस चालू न होने पर लोगों को डग्गा मार बस से दिल्ली के लिए जाना पड़ता था।डग्गामार बस में यात्रियों को भूसे की तरह ठूंस ठूंस कर भरकर बस चालक चलते हैं।किराया भी मनमाना वसूलते हैं।और जगह जगह रुकते हुए जाते हैं।
जिससे दिल्ली पहुंचने में अधिक समय लगता था।इससे पहले शीशगढ़ से सीधे दिल्ली को कोई रोडवेज बस न होने के कारण यात्रियों को शीशगढ़ से धनेटा फाटक या शीशगढ़ से बिलासपुर डग्गा मार बस से 25 किलोमीटर धनेटा फाटक या बिलासपुर को जाना पड़ता था तव  रोडवेज बस मिलती थी।अब सीधे बस सेवा चालू होने से लोगों को समय के साथ पैसे की भी बचत होगी।

Related posts

सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की पीट पीटकर हत्या का अखिलेश का ट्वीट, पुलिस ने दी यह सफाई,

newsvoxindia

फिल्म द डर्टी पिक्चर का बन सकता है सीक्वल,

newsvoxindia

शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत ,एक घायल 

newsvoxindia

Leave a Comment