News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली के फरीदपुर में बड़ा हादसा , एक परिवार के पांच लोगो की जलने से मौत,

यूपी के बरेली जिले के  फरीदपुर  थाना क्षेत्र में शनिवार रात को मोहल्ला फर्रखपुर में आग लगने से तीन बच्चों सहित पति पत्नी की मौत हो गई। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए। वही मामले में लखनऊ से भी संज्ञान लिया गया है । स्थानीय मीडिया के मुताबिक मरने वालों में पति पत्नी और उनके तीन बच्चे भी शामिल हैं।

Advertisement

 

घर के अंदर ही कमरे में पांचों लोगों के शव जल गए। घर के मुख्य दरवाजे और कमरा बन्द था। जब धुआं निकलते देखकर पड़ोसी युवक ने पुलिस को सूचना दी। मरने वालों में अजय (35 साल), उनकी पत्नी अनीता (32 साल), बेटा दिव्यांश (9 साल), बेटी दिव्यांग्या (6 साल ) और छोटा बेटा दक्ष (3 साल) हैं।

 

 

एसएसपी और आईजी ने घटना स्थल का लिया जायजा

घटना की जानकारी होते ही आईजी डॉक्टर राकेश सिंह , एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के सीओ फायर भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने इस मौके पर बताया कि फरीदपुर के फर्रखपुर मोहल्ले में एक दुखद घटना में तीन बच्चों सहित पति पत्नी की जलने से मौत हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के कारणों भी जांच की जा रही है। वहीं एसएसपी ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के भाई को सबसे पहले हुई थी उन्होंने ही घर के बाहर का गेट तोड़ा था।

 

 

 

कुछ इस तरह का सीन था घटना स्थल का

पुलिस और फोरेंसिक टीम की जांच पड़ताल में सामने आया है कि मिठाई बनाने वाले अजय गुप्ता के इस मकान में 2 कमरे हैं। जिस कमरे में परिवार सोया हुआ था, इस कमरे में दो लोहे के हीटर बिजली के बोर्ड में लगे हुए मिले हुए हैं। वहीं कमरे का लकड़ी का दरवाजा है उसमें अंदर कुंडी नहीं थी।  पड़ोस में रहने वाले राजेश और अन्य महिलाओं ने पुलिस को बताया कि पहले भी कई बार कहा था कि जिस कमरे में सोते हो इसमें अंदर से बंद करने के लिए कुंडी लगवा लो। फॉरेंसिक टीम हीटर में शॉर्ट सर्किट से ही कमरे में आग लगने की बात मानकर चल  रही है जिसमें एक हीटर का वायर भी आग लगने पर जली हुई हालत में मिला है। मकान मालिक अजय गुप्ता के शव के पास छोटे बेटे व बच्ची का शव मिला, बड़े बेटे दिव्यांश का शव मां अनिता के पास मिला है। कपड़े जलकर शरीर से चिपक गए। चेहरा काले पड़े मिले हैं। चारपाई व बेड भी जले हुए मिले हैं।

 

 

 

 

 

 

Related posts

रामपुर के चुनावी रंग : सपा के बागी नेता मशकूर अहमद मुन्ना धरने पर बैठे,

newsvoxindia

घरों की छत पर चिड़ियों के लिए दाना पानी  के लिए एक गूंज संस्था ने चलाया अभियान

newsvoxindia

गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने बैठक कर बनाई चुनावी रणनीति

newsvoxindia

Leave a Comment