News Vox India
शहर

दबंगो ने धारदार हथियार से हमलाकर दो युवकों को किया घायल

शीशगढ़। लेखपाल के सामने मकान नपत के दौरान दबंग पड़ोसियों ने धारदार हथियार से हमला कर दो लोगों को घायल कर दिया।पुलिस ने मामले की जाँच के बाद दूसरे पक्ष की तरफ से दो आरोपियों के खिलाफ दर्ज की मारपीट की एनसी आर।प्रथम पक्ष की तरफ से भी 7 लोगों के खिलाफ तमंचे की बट मारकर प्रथम पक्ष विजेन्द्र कुमार का सिर फोडने का मुकदमा पहले से ही दर्ज है।

Advertisement

 

 

ज्ञात हो कि 4 मई को गाँव कुतकपुर निवासी अवनीश कुमार और दूसरे पक्ष के विजेन्द्र कुमार में हल्का लेखपाल द्वारा मकान की पैमाइस के दौरान झगड़ा हो गया था।पुलिस ने घटना वाले दिन ही विजेंद्र कुमार की शिकायत पर विपक्षी अवनीश कुमार,वीरेंद्र कुमार,पवन कुमार,सत्येंद्र,ओमेन्द्र,संजीव व गगन के खिलाफ तमंचे की बट मारकर विजेंद्र को घायल करने का मुकदमा दर्ज कराया था।आरोप है कि दूसरे पक्ष के घायल अवनीश कुमार और पवन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने जाँच के बाद कार्यवाही की बात कही थी।

 

 

अब पुलिस ने दूसरे पक्ष के घायल अवनीश कुमार की शिकायत पर प्रथम पक्ष के विजेंद्र कुमार और मनोज कुमार के खिलाफ अवनीश कुमार और पवन सिंह से मारपीट की एन सी आर दर्ज की है।दोनों पक्षो ने गत दिनों एस डी एम से शिकायत कर एक दूसरे के मकानों को ग्राम समाज की जमीन पर बनने की शिकायत की थी।शिकायत पर पैमाइस को पहुँचे हल्का लेखपाल के सामने ही दोनों पक्षो में झगड़ा हुआ था।इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया  कि झगड़े में दोनों पक्षो की तरफ से कार्यवाही हुई है।एक पक्ष की तरफ से एफआई आर हुई है तो दूसरे पक्ष की तरफ से जाँच के बाद एनसीआर दर्ज की गईं है।

Related posts

सड़क न बनने से नाराज़ ग्रामीणों का लोस चुनाव में मतदान न करने का एलान

newsvoxindia

गौ-तस्कर रमन कालिया सहित चार आरोपी  गिरफ्तार , कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद ,सभी आरोपियों पर 45 से ज्यादा दर्ज है मुकदमें 

newsvoxindia

राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज ,

newsvoxindia

Leave a Comment