News Vox India
शहर

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस से टकराया गोवंश, आधा घंटे खड़ी रही ट्रेन

अजित मिश्रा,

Advertisement

फतेहगंज पूर्वी।शाहजहांपुर की ओर जा रही काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस की चपेट में आवारा गोवंश आ गया।गोवंश का शव एक्सप्रेस के पावर के पहियों के ब्रेक में फस गया।ट्रेन झटका लेकर गोवंश को 500 मीटर तक घसीटते हुए आगे जाकर रुकी।झटका लगने से साबरियों में अफरा तफरी मच गई।लोको पायलट व रेलवे कर्मचारियों ने करीब 40 मिनट तक रेस्क्यू चलाया।पीछे से आ रही ट्रेनों को लूप लाइन से पास कराया गया।आधा घंटे बाद एक्सप्रेस लखनऊ की ओर रवाना हुई।

 

 

फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर स्टेशन पर बुधवार करीब शाम 5:55 पर बरेली से लखनऊ की ओर काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस जा रही थी। इसी दौरान काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस के लोको पायलट के अनुसार बिलपुर स्टेशन पर पहुंचने से पहले एक आवारा गोवंश ट्रेन की चपेट में आकर पावर में फस गया। करीब 500 मीटर तक गोवंश का शव घसीटता हुआ चला गया।लोको पायलट ने सूझबूझ के साथ बिलपुर स्टार्टर सिग्नल के पास ट्रेन को कड़ी मस्कत के बाद रोका।लोको पायलट की सूचना पर रेलवे कर्मचारी मय पुलिस फोर्स के पहुंच गया।

 

 

 

एक्सप्रेस के पावर के व्रेक में फंसे गोवंश के शव को निकालने का रेस्क्यू करीब 40 मिनट तक चलाया गया। 40 मिनट के बाद काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस को लखनऊ की ओर रवाना किया गया।पीछे सी आ रही एक्सप्रेस को लूप लाइन से गुजरा गया।ट्रेन में झटका लगने से सवारी में अपना तफरी मच गई।हादसे को देखकर दहशत व्याप्त हो गई।

Related posts

डीएम -एसएसपी ने पुलिस परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण

newsvoxindia

सावन में शिव के साथ शक्ति की भी बरसती है कृपा,

newsvoxindia

शादी समारोह में पिज्जा बनाने नहीं पहुंचे कारीगर तो दर्ज हो गया मुकदमा

newsvoxindia

Leave a Comment