News Vox India
शहर

दो घरो में नकब  लगाकर नगदी समेत लाखों का सामान ले गए चोर

फतेहगंज पूर्वी।हाईवे किनारे गांव में बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया।कई घरों में नकब लगाने का भी प्रयास किया गया। दो घरों में नकव लगाकर चोरों ने नगदी, जेवरात समेत करीब आठ लाख रुपए तक की चपत लगा गए चोर।कई घरों में आधा अधूरा नकव लगाकर ही भाग गए चोर।सुबह को गांव में दो घरों से चोरी की घटना पर दहशत फैल गई।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

 

 

फतेहगंज पूर्वी के गांव बाकरगंज में चोरों ने बीती रात धावा बोल दिया।लोगों ने बताया चोरों ने कई घरों में नकब लगाने का प्रयास किया जिसमें दो घरों में नकब लगाकर लाखों का माल समेटने की सफलता मिली है।आरोप है अशफाक अहमद के घर को बीती रात चोरों ने नकब लगाकर घर को निशाना बनाया।घर में रखें सोने चांदी के जेवरात, बैनामा के लिए रखी 3 लाख की नगदी समेत लाखों का सामान चोरों ने साफ कर दिया।

 

 

 

सुबह को जब परिजनो ने घर में सामान बिखरा देखा तो होश उड़ गए।कमरे में रखे जेवरात व नगदी गायब मिली।वहीं निसार के घर में भी चोरों ने नकव लगाकर करीब 90 हजार की नगदी समेत सोने चांदी के आभूषण भी समेट ले गए।सूचना पर पहुंची डायल 112 मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

सुबह को दो घरों में हुई चोरी की चर्चा आग की तरह फैल गई।कई और घरों में भी आधे अधूरे नकब लगे मिले।चोरी की घटना से गांव मे दहशत व्याप्त हो गई है।मामले के खुलासे को लेकर क्षेत्र में भारी आक्रोश है।पीड़ितो ने थाने में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

बहेड़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव , पुलिस जांच में जुटी,

newsvoxindia

अपर जिलाधिकारी ने सम्भावित सूखा से निपटने  के लिए अधिकारियों के साथ की बैठक , दिए आवश्यक निर्देश।

newsvoxindia

एडिशन साइंटिफिक विद्यालय में इंग्लिश मीडियम पढ़ाई शुरू 

newsvoxindia

Leave a Comment