News Vox India
शहर

दो घरो में नकब  लगाकर नगदी समेत लाखों का सामान ले गए चोर

फतेहगंज पूर्वी।हाईवे किनारे गांव में बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया।कई घरों में नकब लगाने का भी प्रयास किया गया। दो घरों में नकव लगाकर चोरों ने नगदी, जेवरात समेत करीब आठ लाख रुपए तक की चपत लगा गए चोर।कई घरों में आधा अधूरा नकव लगाकर ही भाग गए चोर।सुबह को गांव में दो घरों से चोरी की घटना पर दहशत फैल गई।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

 

 

फतेहगंज पूर्वी के गांव बाकरगंज में चोरों ने बीती रात धावा बोल दिया।लोगों ने बताया चोरों ने कई घरों में नकब लगाने का प्रयास किया जिसमें दो घरों में नकब लगाकर लाखों का माल समेटने की सफलता मिली है।आरोप है अशफाक अहमद के घर को बीती रात चोरों ने नकब लगाकर घर को निशाना बनाया।घर में रखें सोने चांदी के जेवरात, बैनामा के लिए रखी 3 लाख की नगदी समेत लाखों का सामान चोरों ने साफ कर दिया।

 

 

 

सुबह को जब परिजनो ने घर में सामान बिखरा देखा तो होश उड़ गए।कमरे में रखे जेवरात व नगदी गायब मिली।वहीं निसार के घर में भी चोरों ने नकव लगाकर करीब 90 हजार की नगदी समेत सोने चांदी के आभूषण भी समेट ले गए।सूचना पर पहुंची डायल 112 मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

सुबह को दो घरों में हुई चोरी की चर्चा आग की तरह फैल गई।कई और घरों में भी आधे अधूरे नकब लगे मिले।चोरी की घटना से गांव मे दहशत व्याप्त हो गई है।मामले के खुलासे को लेकर क्षेत्र में भारी आक्रोश है।पीड़ितो ने थाने में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

घर में घुसकर बुजुर्ग को बंदरों  ने किया घायल , बंदरो के हमले में एक मासूम की हुई थी मौत 

newsvoxindia

फतेहगंज में 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन , दो जोड़ो की भी हुई शादी ,

newsvoxindia

पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की बरेली जिला कार्यकारिणी भंग ,

newsvoxindia

Leave a Comment