News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

दो सगी बहनों के कमरे में पड़े मिले शव , मची सनसनी

आदर्श/राजकुमार

मीरगंज। फतेहगंज पश्चिमी थाना इलाके के सफरी गांव में बुधवार को दो सगी बहनों की एक साथ संदिग्ध हालात में मौत हो गई. दोनों शव उनके घर में एक कमरे में पड़े मिले. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.जानकारी के अनुसार सफरी गांव निवासी उत्तम मौर्य की बडी बेटी कल्पना बीए की छात्रा थी जो जमीन पर पड़ी मिली है।जबकि दूसरी बेटी तुलसी इंटर की छात्रा थी जो फंदे पर लटकी मिली है।घर में उसकी दो बेटियां मृत अवस्था में पाई गईं। इस दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी मच गई.

 

 

दोनों शवों की सूचना क्षेत्र में फैलने के बाद लोगों का मौके पर हुजूम लग गया। सूचना पर एमएसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। घर के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ की है .हालांकि पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में अपने पड़ोस के रहने वाले परिवार पर पड़ोस के रहने वाले परिवार को घटना का जिम्मेदार बताया है साथ ही फ़ोन पर बात कराने का भी आरोप लगाया है.

 

 

थाना प्रभारी धनन्जय कुमार पांडेय ने बताया कि शाम 7:00 बजे टेलीफोन से सूचना प्राप्त हुई कि उत्तमचंद की दो बच्चियों कल्पना उम्र 18 वर्ष तथा तुलसी उम्र 17 वर्ष दोनों ने फांसी लगा ली है सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच कर देखा गया कि घर के अंदर दरवाजा खुला था। कल्पना नीचे जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। तुलसी का शव छत में कुंडे के सहारे साड़ी के फंदे में लटका हुआ था। घर के पास में ही जहर की सीसी मिली है। दोनों बच्चों के मृत्यु के कारण की जांच की जा रही है।घटनास्थल पर एसपी सीओ हाइवे फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुँचे।

Related posts

कांवड़िया की मौत से आक्रोशित साथियों ने की आगजनी , 

newsvoxindia

बीआरसी फतेहगंज पश्चिमी पर नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी का शिक्षकों द्वारा हुआ स्वागत

newsvoxindia

चांदी की चमक के साथ सोना भी चमका, यह है बाजार में भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment