News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बुजुर्ग की सिर फोड़कर हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

 

बरेली : बीती मंगलवार की रात कोकालीबाड़ी क्षेत्र में दो पक्षों में ही कहासुनी के बाद एक पक्ष के लोगों नें एक बुजुर्ग की ईंट से सिर फोड़कर हत्या कर दी। जबकि बुजुर्ग का बेटा गंभीर रूप से घायल हैं घायल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। घटना के बाद से आरोपी अभी फरार है।

Advertisement

 

 

मृतक की बेटी कामनी के मुताबिक मंगलवार दोपहर में वे लोग परिवार के साथ कालीबाड़ी में वोट डालने आए थे, यहीं के रहने वाले होरीलाल के परिवार से महिलाओं से कहासुनी हो गई। उस समय मामला निपटा लिया गया।आधी रात में संजय नगर से आए हमलावरों ने होरीलाल के घर धावा बोल दिया। होरीलाल के सिर में ईंट मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

 

बेटी का आरोप है घर पर सभी सो रहे थे उस दौरान घर में श्याम, धीरज, विजय, संजय, राहुल और उसकी पत्नी समेत कई अन्य लोग घर में जबरदस्ती घुस आए उनके साथ मारपीट की। इस बीच आरोपियों ने होरीलाल के सिर पर ईट मार दी। जिससे होरीलाल की मौत पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिये भेज दिया था। वारदात के बाद आरोपी फरार हैं। फिलहाल पुलिस नें आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया हैं।

Related posts

  धनिया – प्याज सहित कई सब्जियों के दामों में आई कमी , बरेली के डेलापीर सब्जी मंडी में यह है भाव ,

newsvoxindia

चाचा पर भतीजी को डंडा मारकर जान लेने का आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम भेजा,

newsvoxindia

मणिनाथ मंदिर से  निकाली गई  परशुरामजी की भव्य शोभायात्रा

newsvoxindia

Leave a Comment