News Vox India
बाजार

नई दिल्ली: Royal Enfield की प्रीमियम क्रूजर बाइक Royal Enfield Meteor 350 अपने सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक है

Advertisement
इस बाइक में कंपनी बहुत बढ़िया लुक के साथ-साथ दमदार इंजन भी देती है.लंबी दूरी की यात्रा के लिए इस बाइक का इस्तेमाल बहुत ही सरलता से किया जा सकता है. कंपनी ने इस बाइक के स्टेलर वेरिएंट को भारतीय बाजार में भारतीय बाजार में ₹2,07,333 की शुरुआती एक्स-शोरूम मूल्य के साथ पेश किया है. इस बाइक की ऑन रोड मूल्य 2,34,444 रुपये है.अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस पर मिलने वाली फाइनेंस सुविधा की जानकारी देंगे.

 

 

रॉयल एनफील्ड उल्का 350 तारकीय संस्करण की वित्त सुविधा:

Royal Enfield Meteor 350 Stellar वैरिएंट पर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान की बात करें तो कंपनी की इस पॉपुलर क्रूजर बाइक को खरीदने के लिए आपको बैंक से ₹2,11,444 तक का लोन मिलता हैइस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी को न्यूनतम डाउन पेमेंट के रूप में ₹23,000 की शेष राशि जमा करनी होगी. बैंक कर्ज चुकाने के लिए 5 वर्ष यानी 60 महीने की अवधि प्रदान करता है. इस अवधि के दौरान ₹6,433 की मासिक ईएमआई का भुगतान करके कर्ज चुकाया जा सकता है. बैंक द्वारा दिए गए इस कर्ज पर 9.7 फीसदी प्रतिवर्ष की रेट से ब्याज देना होता है.

 

 

 

रॉयल एनफील्ड उल्का 350 स्टेलर वेरिएंट के बहुत बढ़िया स्पेसिफिकेशन:

Royal Enfield Meteor 350 स्टेलर वैरिएंट में, कंपनी एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर 349 cc इंजन पेश करती है. इस इंजन की ताकत 20.4 पीएस की मैक्सिमम पावर और 27 एमएम की पीक टॉर्क बनाने की है.

इस इंजन के साथ कंपनी आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑफर करती है. इस बाइक का माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित 41.88 kmpl है. कंपनी ने इस बाइक के आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है, साथ ही Royal Enfield Meteor 350 Stellar वेरिएंट बाइक में डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी लगाया है

Related posts

सोना चांदी के दामों में आई कमी, आज के यह है भाव,

newsvoxindia

Sovereign Gold Bond: सस्ता सोना खरीदने का मौका! जानें कब से शुरू होगी स्कीम, Extra Offer के लिए यहां से करें खरीदारी

cradmin

जानिए बरेली की अनाज मंडी में  गेहूं कितने रूपए हुआ महंगा , कौन-सी दाल हुई सस्ती ,

newsvoxindia

Leave a Comment