News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

शाही में महिला की हत्या के मामले में अज्ञात बदमाशों पर  लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज

शीशगढ़। मंगलवार शाम को शाही थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।घटना का जल्द खुलासा करने को एसपी ग्रामीण ने कई टीमों का गठन कर क्षेत्र में डेरा डाल दिया है।

 

 

मृतका हेमलता के पिता  हरीश कुमार पुत्र मोरपाल के द्वारा शाही थाने में दर्ज कराए मुकदमे के अनुसार  उन्होंने मई 2023 को बेटी की शादी थाना शाही के बीर पुर बकैनिया निवासी राजकुमार पुत्र मदन लाल के साथ की थी।कल  मंगलवार को  बेटी और दामाद उनके घर  पिता का पता लेने आए थे।शाम को  बेटी और दामाद बाइक से अपने घर को निकले थे कि रास्ते में बीरपुर बकैनिया गाँव के लिंक रोड पर पुलिया के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने दामाद की बाइक रोक कर उनसे पैसे और ज़ेवर छीनने लगे।दामाद और बेटी के विरोध करने पर पीछे से आए दो बदमाशों ने विरोध कर रही बेटी को गोली मार दी और दामाद को भी तमंचे की बट से जमकर पीटकर घायल कर दिया।बेटी के गोली लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गईं।

 

 

हत्या और लूट कर बदमाश मौके से भाग गए।सूचना पर दामाद के परिजन ग्रामीणो के साथ घटनास्थल पर पहुँचे उधर हम लोग भी परिजनों के साथ घटना स्थल पर पहुँचे तो देखा दामाद घायल अवस्था में पड़ा था और बेटी मृत पड़ी थी।  घायल दामाद का बरेली के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।इंस्पेक्टर शाही सतीश कुमार नैन ने वताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।एस पी देहात ने घटना के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन कर शीघ्र घटना के खुलासे का निर्देश दिया है।जाँच जारी है। पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची  हैं।

Related posts

भाजपा के कार्यालय पर मनाया गया रंगोत्सव , वन मंत्री अरुण कुमार ने भी कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली 

newsvoxindia

दरवाजे की चौखट समेत सात प्राचीन कलाकृतियां भारत को सौंपेगा स्कॉटलैंड,

newsvoxindia

धर्मपाल सिंह का वरुण पर बड़ा बयां , बोले सरकार ले रही है संज्ञान ,

newsvoxindia

Leave a Comment