News Vox India
शहर

कछला गंगा में स्नान करते  दो श्रृद्धालु डूबे, एक का शव निकाला, दूसरे की तलाश जारी।

 

अंजार अहमद, 

उझानी । कोतवाली क्षेत्र के कछला माँ भागीरथी गंगा घाट पर गंगा स्नान करने आये गैर जनपद का एक श्रृद्धालु व एक दूसरे प्रदेश का युवक गंगा स्नान करते समय डूब गया । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गंगा में डूबे एक युवक के शव को गंगा से बाहर निकाल लिया है जबकि दूसरे युवक को पुलिस गोताखोरों की मदद से गंगा में तलाश रही है ।

 

गुरुवार को दशहरा पर्व पर कछला माँ भागीरथी गंगा घाट पर गंगा स्नान करने आये राजस्थान प्रदेश के जिला टोक तहसील निवाई थाना दत्तबांस क्षेत्र के ग्राम माहपुरा उर्फ तुरकिया निवासी हेमराज मीना (20) पुत्र फेलीराम अपने परिवार के साथ गंगा स्नान करने आया था । गंगा स्नान के दौरान हेमराज मीना गहरे पानी में डूब गया । गंगा में डूब रहे हेमराज मीना को देख साथ में गंगा स्नान कर रहे परिजनों ने शोर मचा दिया । शोर – शराबे की आवाज सुन गंगा घाट पर मौजूद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गंगा में डूब रहे युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन युवक गंगा में डूब गया । पुलिस व गोताखोरों ने कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद गंगा में डूबे हेमराज मीना के शव को गंगा से बाहर निकाला । शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया वहीं परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया और शव को बिना पोस्टमार्टम कराये अपने घर ले गये ।

 

 

वहीं जनपद हाथरस थाना सिकंदराराव क्षेत्र के ग्राम सराय निवासी राजकुमार (21) पुत्र विजेंद्र अपने परिजनों के साथ दशहरा पर्व पर कछला गंगा घाट पर परिजनों के साथ गंगा स्नान करने आया था । गंगा स्नान करते समय अचानक राजकुमार डूबने लगा । परिजनों ने युवक को डूबते देख शोर मचा दिया । शोर शराबा की आवाज सुन घाट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी । पुलिस गोताखोरों की मदद से गंगा में डूबे राजकुमार की तलाश में जुटी हुई है। युवक के गंगा में डूबने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । समाचार लिखे जाने तक देर शाम तक गंगा में डूबे युवक का कोई पता नहीं चल सका है । पुलिस गोताखोरों की मदद से गंगा में डूबे युवक को तलाश रही है।

Related posts

बहेड़ी पुलिस ने अलग अलग मामलों में दो लोगो को किया गिरफ्तार,

newsvoxindia

पड़ोसियों ने रंजिशन महिला के घर में घुसकर की मारपीट 

newsvoxindia

संडे स्पेशल :नवजात बच्चे की अजीब आवाज सुनकर परिवार सहमा, किसी ने कहा एलियन तो किसी ने बताई बीमारी , यह है पूरा मामला,

newsvoxindia

Leave a Comment