News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

वीडियो वायरल करके मुख्यमंत्री को मृत घोषित करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मृत घोषित करने वाला युवक को किला पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है।गुलाब नगर बजरिया थाना किला के साकिब शमसी द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर मुख्यमंत्री योगी को लेकर एक फ़ेक वीडियो एडिट कर लिखा मुख्यमंत्री हमारे बीच नहीं रहे। फर्जी स्टेटस देख हिंदू युवा वाहिनी इसकी किला थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

Advertisement

 

 

 

जिसके बाद किला इंस्पेक्टर ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। वही प्रभारी जितेन्द्र शर्मा ने बताया योगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ हिंदू युवा वाहिनी के संरक्षक हैं और करोडो हिंदू समाज की आस्था का प्रतीक है ऐसे में हिंदू समाज योगी का अपमान किसी भी हाल में संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा और योगी का अपमान करने वाले ऐसे आरोपियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए उन्होंने प्रशासन से मांग की थी।
थाना किला मे मुकदमा दर्ज होने के बाद किला पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

 

 

 

पुलिस ने थाना किला क्षेत्र के गुलाब नगर बजरिया निवासी साकिब समसी पुत्र मशकुर हुसैन को गिरफ्तार कर नियम अनुसार आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया और युवक को जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह, उप निरीक्षक जसवीर सिंह, प्रशि उप निरीक्षक जसवीर सिंह उपस्थित थे।

Related posts

बेटी के लिए पिता बना कातिल, शव को ठिकाने के लिए मफलर से भी खींचा था शव,

newsvoxindia

गांव से घर लौट रहे युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

newsvoxindia

Up news :बरेली में अलग अलग दो घटनाओं में तीन की मौत , 3 घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment