News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

आइसक्रीम विक्रेता ने पेचकस मारकर  ग्राहक की ली जान 

बरेली । फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में  आइसक्रीम को लेकर हुए मामूली कहासुनी में पेचकस  मारकर आइसक्रीम विक्रेता ने ग्राहक की हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कुछ प्रयास करने के हत्यारोपी  को भी  गिरफ्तार कर लिया।बुधवार शाम को  ग्राम माधोपुर में शेर सिंह पुत्र गंगाराम निवासी मोहल्ला ठाकुरद्वारा वार्ड नंबर 6 कस्बा फतेहगंज पश्चिमी  बर्फ बेचने गया था।
इसी बीच माधोपुर के रहने वाले संजू पुत्र रामकुमार कश्यप  के  बच्चे आइसक्रीम के लिये जिद करने लगे।तो उसने आइसक्रीम विक्रेता से  पांच पांच रुपये की आइसक्रीम बच्चों को देने को कहा ।पर आइसक्रीम विक्रेता ने कहा कि उसके पास  पांच रुपये की आइसक्रीम नहीं है। तभी उसने  संजू ने कहा कि तो यहाँ से चले जाओ बच्चे जिद कर रहे।वह बोला नहीं  जाऊंगा इसी  बात को लेकर विवाद हो गया।इसी दौरान शेर सिंह ने बर्फ फोड़ने के लिए रखी गई नुकीले पेचकस से संजू पर कई बार कर दिये। जिससे संजू गम्भीर घायल होकर गिर जमीन पर गया।
मोहल्ले वालों  की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई घायल व्यक्ति को इलाज के लिये एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल बरेली को भेज दिया।जहां  डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है।पुलिस ने आरोपी शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।म्रतक संजू के भाई ने बताया चार भाइयों में तीसरे नम्बर का भाई था। उसकी  पत्नी भूरी की चार साल पहले मौत हो चुकी है।तीन लडकियां  है।वह मजदूरी कर  अपने बच्चों का पालन पोषण करता था।अब बच्चों के ऊपर से मां बाप  दोनों का  साया उठ गया है ।
थाना प्रभारी धनन्जय कुमार पांडेय ने बताया आइसक्रीम को लेकार विवाद हुआ था।आइसक्रीम बेचने वाले ने पेचकस से बार कर संजू को घायल कर दिया था।एम्बुलेंस से ईलाज को भेजा था।वहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 

Related posts

बदायूं में हादसा : ट्रेक्टर  ट्राली -कार की भिंडत में चार की मौत, 3 घायल

newsvoxindia

मोदी ने की घोषणा : GST के तहत करदाताओं के लिए किये गए विभिन्न राहत उपाय,

newsvoxindia

तहसील मुख्यालय जलालाबाद में उप जिला अधिकारी बरखा सिंह ने झंडा फहराया , देश वासियों के पर्व की शुभकामनाएं 

newsvoxindia

Leave a Comment