News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

update :लूट और हत्या में एसएसपी ने इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर

भगवान स्वरूप राठौर

शीशगढ़। मंगलवार को शाही थाना क्षेत्र में लूट का विरोध करने पर अज्ञात बदमाशों ने महिला की हत्या कर पति को तमंचे की बट से पीटकर घायल कर दिया था।मामले में बुधवार देर शाम एस एस पी बरेली ने इंस्पेक्टर शाही और चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।घटना की जाँच सीओ मीरगंज डॉ.दीपशिखा को सौपी है।इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी के संस्पेंसन को चुनाव आयोग को भी पत्र लिखा है।

Advertisement

 

 

 

गौरतलब है कि  मंगलवार शाम को शाही थाने के गाँव बकैनिया वीरपुर निवासी राजकुमार अपनी पत्नी हेमलता के साथ अपनी ससुराल शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव मलसाखेड़ा से अपने गाँव लौट रहा था।कि गाँव को जाने वाले लिंक रोड पर खड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने दम्पति को गनपॉइंट पर रोककर लूट की कोशिश की थी।दम्पति के विरोध करने पर पीछे से आए दो अन्य बदमाशों ने विरोध कर रहे राजकुमार को तमंचे की बट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

 

 

 

 

पति को पीटने का विरोध करने पर बदमाशों ने हेमलता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।घटना के बाद बदमाश दम्पति से रुपए ज़ेवर लूटकर फरार हो गए।मामले में शाही पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर बुधवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में इंस्पेक्टर शाही सतीश चन्द्र नैन और दुनका चौकी प्रभारी जगदीश चन्द्र जोशी को एसएसपी बरेली ने लाइन हाजिर कर घटना की जाँच सीओ दीपशिखा को सौपी है।उधर एसएसपी ने इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी के संस्पेंसन को चुनाव आयोग को भी पत्र लिखा है।

file photo

 

चार माह की गर्भवती थी मृतका हेमलता

बुधवार को मृतका की पी एम रिपोर्ट की जाँच पाँच डाक्टरों के पैनल ने ने तैयार की।रिपोर्ट में गोली लगने से मौत की पुस्टि हुई।मृतका हेमलता 4 माह की गर्भवती थी।बुधवार देर शाम पुलिस की निगरानी में गाँव के शमशान भूमि में मृतका के शव का अन्तिम संस्कार कर दिया गया। घटना के खुलासे को एस ओ जी समेत शाही और शीशगढ़ थाने की पाँच टीमे लगी हुई हैं।

Related posts

बदायूं में उधारी के रुपये नहीं देने पर युवक की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस,

newsvoxindia

मिट्टी खोदने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत, 3 घायल,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट : वन विभाग तिराहे से पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ नाबालिग़ को पकड़ा ,

newsvoxindia

Leave a Comment