News Vox India
इंटरनेशनलनेशनलशहर

कनाडा में भारत के मोस्ट वांटेड सुक्खा की हत्या,

दिल्ली।खालिस्तानी आतंकवादी अर्शदीप सिंह डल्ला का दाहिना हाथ कहे जाने वाले पंजाब के गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनेके की हत्या बीते बुद्धवार को कनाडा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुक्खा कनाडा में काफी समय से पनाह लिया हुआ था। कनाडा के विनिपेग शहर में सुक्खा के घर में कुछ लोग  घुस आए और अंधाधुंध गोलियां चलाकर सुक्खा की हत्या कर दी।

Advertisement

 

 

बताया जा रहा है कि सुक्खा की हत्या की वजह गैंगवार का नतीजा है। भारत की एनआईए ने एक दिन पहले ही सुक्खा को भारत का मोस्ट वांटेड अपराधियों की लिस्ट में शामिल किया था। सुक्खा पर कनाडा में रहकर भारत मे रंगदारी, टारगेट किलिंग ,आतंकी बारदात जैसे 16 से अधिक मामले दर्ज हैं।2022 में सुक्खा के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी हुआ था। सुक्खू की हत्या ऐसे समय मे हुई है ज़ब निज्जर के हत्या के मामले में कनाडा और भारत में चरम सीमा पर तनाव है। कनाडा के पीएम भारत को निज्जर की हत्या के पहले ही जिम्मेदार ठहरा चुके है।

 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुक्खू की हत्या करके संदीप की मौत का लिया बदला

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुक्खा की हत्या की एफबी पर पोस्ट करके  जिम्मेदारी ली है। गैंग ने इसे राजस्थान के नागौर में सेठी गिरोह के संदीप बिश्नोई उर्फ सेठी की हत्या का बदला करार दिया है।

Related posts

जानिए आज का पंचांग क्या कहता है , कौन सा समय आपके के लिए हो सकता है शुभ ,

newsvoxindia

श्री सनातन धर्म मंदिर में शिवालय के हुई प्राण प्रतिष्ठा

newsvoxindia

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने तेज किया जनसंपर्क

newsvoxindia

Leave a Comment