News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने तेज किया जनसंपर्क

बरेली। 25, बरेली लोकसभा से पूर्व सांसद व सपा इंडिया गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने आज बरेली लोकसभा क्षेत्र के शहर और कैंट विधानसभा व पुराने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी जनसंपर्क एवं मोटर साईकिल से रैली निकाली गई जिसको पीलीभीत से लोकसभा प्रत्याशी श्री भगवत सरन गंगवार ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

Advertisement

 

 

 

जनसंपर्क के दौरान लोगों ने उनको फूल-माला पहनाकर स्वागत व अभिनंदन किया। इस मौके पर प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा कि बरेली में विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने कोई विशेष कार्य नहीं कराये और बेरोजगारी का आलम यह है कि बरेली में चल रही फैक्टरियां भाजपा सरकार में बंद होने से लोगों से रोजगार छिन गया जिसको लेकर जनता में बीजेपी सरकार के प्रति रोष है और जनता बीजेपी के झूठे वादों और नीतियों से परेशान है, जनता इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी के झूठे वादों के जाल में नहीं फसने वाली और जिसका खामियाजा इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हार के रूप में उठाना पड़ेगा।

 

 

 

आप लोगों से इस प्रकार का प्यार और स्नेह मिलता रहा तो आने वाले चुनाव में हम अवश्य जीतेंगे। क्षेत्र में विकास की नई लहर आएगी। यह मेरा आप सभी से वादा है।
साथ ही ऐरन दंपति ने हनुमान जयंती के अवसर पर सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनायें दी एवं मंदिरों में भ्रमण कर आर्शीवाद लिया।

 

चुनावी जनसंपर्क में मुख्य रूप पीलीभीत से लोकसभा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार, विधायक अताउर रहमान, शमीम खां सुल्तानी, संजीव यादव, अशफाक गाजी, डा0 शाजेब अंसारी, मो0 बसीम, श्री सनी मिर्जा, खलीक उर रहमान, मेराज अंसारी, मुन्न खां, नासिर, आसिफ कुरैशी, बिलाल कुरैशी सहित कई अन्य नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे है।
कार्यालय प्रभारी

Related posts

बहुजन आम पार्टी  जिले की दोनों सीटों पर उतारेगी अपना प्रत्याशी ,  दलितों -वंचितों -शोषितों की बनेगी आवाज 

newsvoxindia

ब्रेकिंग :चर्चित किशोर ओम हत्याकांड के हत्यारोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया,

newsvoxindia

भारत की बढ़ती डिफेंस ताकत का उत्तर प्रदेश केंद्र बनने जा रहा : पीएम मोदी

cradmin

Leave a Comment