News Vox India
खेती किसानीशहर

सड़क न बनने से नाराज़ ग्रामीणों का लोस चुनाव में मतदान न करने का एलान

-तीन गांवों में लगाए रोड नही तो वोट नही के बोर्ड

Advertisement

बहेड़ी। सड़कें न बनने से नाराज ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव में मतदान न करने ऐलान किया है। करीब पांच गांवों से जुड़े ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव आने से पहले ही तीन गांवों में अलग अलग रोड नहीं तो वोट नही देने के बोर्ड लगाकर रोष जाहिर किया है।

 

 

नगर से जुड़े गांव रम्पुरा, रूपपुर, फैज़ाबाद और मितापुर जागीर के ग्रामीण और पूर्व प्रधानों ने ने क़ई बार दो सड़कों को बनवाने की मांग की लेकिन किसी ने सुध नही ली। उनका कहना है कि अब तक जो विधायक सांसद बने है उन्होने केवल आश्वासन ही दिया है। चुनाव के समय भी नेता आश्वासन देकर जीतने के बाद गायब हो जाते है। किसी भी सांसद या विधायक ने इन सड़कों को बनवाने में रुचि नही ली। अफसरान तो अपनी मर्ज़ी से कोई सड़क बनवाते ही नही है। सड़के न बनने से बरसात में कीचड़ की वजह से इस सड़क से गुजरना मुश्किल हो जाता है। नगर के मुंडिया नबीबख्श रोड केसर चीनी मिल के पीछे से रम्पुरा गांव तक की दो किलोमीटर सड़क आठ साल से नहीं बनी है न ही इसकी मरम्मत हुई है। दूसरी सड़क रम्पुरा से मितापुर जागीर तक है।

 

लोग बिजौरिया से मुंडिया मार्ग जाने के लिए इस सड़क से गुजरते हैं। पांच गांवो के लोगों का इन दोनो सड़कों से दिन रात का गुजरना होता है।
– पूर्व प्रधान जयदीप सिंह ने कहा है कि दोनो सड़कों की मरम्मत और निर्माण के लिए विधायक से लेकर सांसद तक से गुजारिश कर चुके है लेकिन आज तक किसी ने इन सड़कों की सुध नही ली।

Related posts

उत्तराखंड में वांछित स्मैक तस्कर रेशमा बरेली से गिरफ्तार , पति -पत्नी पर दर्ज है 20 से अधिक मुकदमे

newsvoxindia

मीरगंज में हुए रोजगार मेले में 60 प्रतिभागियों को मिली नौकरी

newsvoxindia

देखिए आज का पंचांग , यह समय है आपके लिए शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment