News Vox India
खेती किसानीशहर

तहसील समाधान दिवस में एसडीएम और सीओ ने सुनी शिकायतें

बहेड़ी। तहसील समाधान दिवस में एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय और सीओ तेजवीर सिंह ने फरियादियों की शिकायतें सुनी। ज़िलें से किसी अधिकारी के नही पहुँचने पर फरियादियों की संख्या काफी कम रही। इस दौरान कुल 39 शिकायते आईं जिनमे से 5 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया जबकि बाकी शिकायतों को निस्तारण के लिये संबंधित विभागों को सौंप दिया गया।

Advertisement

 

तहसील सभागार में आयोजित तहसील समाधान दिवस में नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने कहा कि नगर पालिका की ज़मीनो पर भूमाफिया लगातार कब्ज़ा कर रहे हैं। तालाबों को पाटकर उनका वजूद खत्म किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नगर के कुछ मुख्य मार्गो पर नगर पालिका की लाइट न लगने से अंधेरा पसरा रहता है।

 

 

ग्राम ज़हूरगंज के ग्रामीणों ने कहा कि गांव में गिरधारी लाल के मकान के सामने होली रखी जाती है। गिरधारी लाल की मौत के बाद गांव के ही एक युवक ने कब्ज़ा कर मकान बना लिया है। उन्होंने कहा कि अगर ग्रामीणों को होली की जगह नहीं दिलाई गई तो वह गांव में होली मनाना बंद कर देंगे। काफी बार शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नही हुई है। इसके अलवा सम्मान निधि न आने, राशन कार्ड न बनने आदि की भी शिकायते आईं। इस मौके पर सीओ तहसीलदार आदि मौजूद रहे।

Related posts

बिलवा ओवरब्रिज पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर महिला की मौत ,बच्चे घायल

newsvoxindia

सोने के साथ चांदी की चमक है कायम , यह है आज के भाव,

newsvoxindia

हेमंत सोरेन को बड़ा झटका : हेमंत सोरेन की विधानसभा की सदस्यता रद्द…. निर्वाचन आयोग जारी करेगा अधिसूचना

newsvoxindia

Leave a Comment