News Vox India
धर्मनेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

सीधी बात।। बरेली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधन में कही यह बड़ी बातें

खबर सहयोग :ए. मिश्रा

Advertisement

 

बरेली। उत्तर प्रदेश सरकार के सीएम योगी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार 12 बजे बरेली पहुंचे और यहां पहुंचकर उन्होंने बरेली वासियों को 3405 करोड़ की परियोजनाओं का लोकापर्ण एवं शिलान्यास किया।उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत इस तरह की । वह बोले नगर निकाय चुनाव के दौरान मैं यहां आया था।उस समय मैने आपसे कहा था की डबल इंजन के साथ ट्रिपल इंजन भी जरूरी है । और आप लोगो ने उमेश गौतम को अपना महापौर चुना उसके लिए आप सभी का धन्यवाद ।
आज 3405 करोड़ की परियोजनाओं में शिक्षा, स्वास्थ, विकास से जुड़ी हुई है।

 

 

आज हम सब एक नए भारत के दर्शन कर रहे है। एक ऐसा नया भारत जो वैश्विक स्तर पर चलता है तो दुनिया उसको फॉलो करती है।विकास की योजनाओ का लाभ बिना भेदभाव के मिल रहा है।आईआईटी, एम्स, एयरपोर्ट आज भारत को नई फ्चान दे रहे है। विकसित भारत संकल्प यात्रा चलाई जा रही है।बिना भेदभाव के हर योजनाओं को गरीबों तक पहुंचना है।यहां चेहरा देखकर योजनाओ का लाभ नहीं दिया जाता।


यहां विकास नोएडा में होता है तो काशी, प्रयागराज, अयोध्या में काम हो रहा है तो बरेली में भी नाथ कारीडोर बन रहा है। नाथ कारीडोर के जितने मार्ग है उन सबको स्वकृति देने के बाद हम बरेली आए है।नॉर्थ कॉरिडोर को बरेली में देने आए हैं।आत्मनिर्भर भारत योजना से भी देश तरक्की करेगा।वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट की योजना से।देश आगे बढ़ेगा, हमे यूरोप की बात नही हमे अपने प्रोडक्ट की बात करनी है।

 

 

गुलामी की मानसिकता से आगे बढ़ने का यही तरीका है
भारत का हर नागरिक अपने कर्तव्यों का पालन करेगा तो भारत विकसित भारत बनेगा।500 वर्षो बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।लोग अयोध्या का नाम लेने से संकोच करते थे। लोगो को लगता था की अयोध्या का नाम लेंगे तो लोग डरते थे आज पूरी दुनिया अयोध्या आना चाहती है।

 

 

पीएम के नेतृत्व में त्रेतायुग की अयोध्या के दर्शन करने को आपको मिल जाएंगे।22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी चल रही है।जो लोग जाति के नाम पर बटना चाहते है उनसे सावधान रहने की जरूरत है।हर काम देश के नाम
आज यूपी को आपने देखा है 2017 से पहले बरेली में कर्फ्यू लगता था मैने उस वक्त आने का कार्यक्रम बनाया था लेकिन मुझे नहीं आने दिया गया था।

 

 

कर्फ्यू लगाने वालो के घरों में कर्फ्यू लग जायेगा

बरेली, रामपुर, अलीगढ़, मुज्काफरनगर में।कर्फ्यू लगता था लेकिन अब कावड़ यात्रा निकलती है।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी तो पूरी दुनिया में सनातन धर्म के लोग होंगे वो 22 जनवरी को उनके लिए एक नया विश्वास है।

14 से 20 जनवरी तक स्वक्षता अभियान चलेगा
हर मंदिर में रामायण करिए। 22 को सार्वजनिक अवकाश होगा। उस दिन घरों में दीप जलाओ, नए भारत की नई दीपावली मनाओ।अयोध्या आने का भी निमंत्रण दिया।

Related posts

सन टैनिंग को दूर करने के लिए इन अनोखे नुस्खों को जरूर अपनाएं,

newsvoxindia

सब हम पर ही होंगे मुकदमे कुछ तो सरकारी लोगों पर हो मुकदमें : आजम खान 

newsvoxindia

नशे में धुत होकर थाने पहुंचा सिपाही तो स्थानीयों ने मामले की शिकायत सीएम से की ,

newsvoxindia

Leave a Comment