News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

युवती ने युवक पर लगाया नशा देकर बलात्कार करने का आरोप,

– कार्यवाही न होने पर एसएसपी से की शिकायत

Advertisement

बहेड़ी। उत्तराखंड के सिडकुल में नौकरी करने वाले एक युवती ने सिडकुल में ही नौकरी करने वाले युवक नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो खींचने व वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। युवक ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस में शिकायत करने के बाद ज़ब कोई कार्यवाही नहीं हुई थी तो युवती ने एस एसपी के यहाँ पहुंचकर इन्साफ की गुहार लगाई है।

 

थाना बहेड़ी के थाना क्षेत्र की  एक युवती का कहना है कि  उत्तराखंड में  एक किराये के मकान में रहकर सिडकुल में नौकरी करती है। उसकी सिडकुल में ही काम करने वाले एक युवक से जान पहचान हो गई थी। युवती का कहना है कि बीती 8 मार्च को होली की शाम युवक उसके कमरे में घुस आया और उसे धोखे से भाँग के पकोड़े खिला दिया जिससे उसको नशा हो गया। युवती का कहना है कि इसके बाद युवक ने उसके साथ बलात्कार किया और ज़ब उसने इसका विरोध किया तो गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर पूरी रात उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना ली।

 

 

युवती का कहना है कि फोटो और वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर युवक उसके कमरे में घुस आता था और जबरन उसके साथ बलात्कार करता था। बार बार बलात्कार होने के कारण वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी लगने पर युवक ने अपने परिवार वालों को फोन करके उसके कमरे पर बुला लिया। सभी लोग उस पर बच्चे को गिराने का दबाव बनाने लगे और ज़ब उसने उनकी बात नहीं मानी तो सभी ने उसके साथ मारपीट की। स्थानीय ट्रांजिट कैंप पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस सिर्फ थाने के चक्कर लगवाने लगी और उसकी शिकायत पर कोई गौर नहीं दिया। पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कर युवक व उसके साथियों पर कार्यवाही की मांग की है।

Related posts

श्रावण मास की बड़ी खबर :  सीएम योगी वनखंडी नाथ में होने वाले धार्मिक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत !

newsvoxindia

 योगी  आदित्यनाथ के सीएम बनने पर बरेली में जगह जगह हुआ  मिठाई वितरण कार्यक्रम ,

newsvoxindia

दरगाह उस्तादे जमन ट्रस्ट की पहल: रोजेदार को सहरी के लिए नहीं होगी परेशानी , बस करना है एक कॉल, जाने यह खबर,

newsvoxindia

Leave a Comment