News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

जयप्रदा की बड़ी मुश्किलें एक और मामले में अदालत से एनबीडब्ल्यू वारंट जारी,

मुजस्सिम खान

रामपुर – फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहे हैं आचार संहिता उल्लंघन के अन्य मामले में चल रही गैर हाजिरी के चलते एमपी एमएलए कोर्ट ने एक बार फिर से एनबीडब्ल्यू वारंट जारी किए हैं। जयाप्रदा वर्तमान समय में भाजपा की नेत्री हैं ।और उन पर यह दूसरा मामला भी कोर्ट में विचाराधीन है।

Advertisement

 

 

 

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा समाजवादी पार्टी के टिकट पर दो बार सांसद रह चुकी हैं उनकी सियासी दुश्मनी आजम खान से जगजाहिर है। वर्ष 2019 में उन्होंने पाला बदल लिया था और भाजपा के टिकट पर आजम खान के मुकाबले चुनाव लड़ा था ।हालांकि यह बात अलग है कि उन्हें इस चुनाव में आजम खान के हाथों चुनावी रण में मात खानी पड़ी थी। इस चुनाव के दौरान उन पर सड़क का उद्घाटन को लेकर स्वार थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था।

फ़ाइल फ़ोटो : जया प्रदा पूर्व सांसद,

 

इसी प्रकार एक अन्य प्रकरण में कैमरी थाने में भी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। जयप्रदा से जुड़े दोनों मामले रामपुर की स्थानीय एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहे हैं ,जिनमें से स्वार थाने में दर्ज मुकदमे में लगातार गैरहाजिरी के चलते उनके खिलाफ कोर्ट ने कई महीने पहले से ही एनबीडब्ल्यू वारंट जारी कर रखे थे।

 

 

लेकिन एक बार फिर जयप्रदा सुर्खियों में है अब केमरी थाने में दर्ज मुकदमे में भी वह लगातार गैरहाजिर रही हैं। उनकी गैर हाजिरी पर एक बार फिर से कोर्ट ने कड़ा कदम उठाते हुए एनबीडब्ल्यू वारंट जारी कर दिए हैं।

 

जयाप्रदा के अधिवक्ता संदीप सक्सेना के मुताबिक केमरी थाने में दर्ज आचार संहिता उल्लंघन मामले की कोर्ट में आज तारीख लगी थी किंतु जयाप्रदा की ओर से बीमार होने को लेकर उनके माध्यम से प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसे कोर्ट ने खारिज करते हुए जयप्रदा के खिलाफ एनपीयू वारंट जारी कर दिए हैं और इसकी सुनवाई के लिए 11 दिसंबर की तारीख नियत कर दी है।

 

Related posts

परीक्षा देकर लौट रहे एमबीए के छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत

newsvoxindia

20 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

newsvoxindia

भाकियू शंकर गुट ने बिजली की समस्या को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

newsvoxindia

Leave a Comment