News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

अस्पताल में मरीज को खाना देने  जा रहे लोगों को रोडवेज ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, मचा हड़कंप,

 

बरेली । नवाबगंज क्षेत्र में शनिवार को एक रोडवेज की बस ने दो बाइक सवारों को पीछे से  टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत हो गई। मृतक दोनों अच्छे दोस्त थे और बाइक द्वारा अस्पताल  में मरीज को खाना देने जा रहे थे ।नवाबगंज के तुमड़िया निवासी रामपाल (33) वर्षीय अधिवक्ता अमित और नवाबगंज क्षेत्र के ही गांव सतुइया खुर्द निवासी कुँवरसेन का पुत्र 25 वर्षीय राकेश कुमार दोनों मोटरसाइकिल से अस्पताल खाना देने जा रहे थे तभी रास्ते में रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर दोनों की मौत हो गई मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 

मृतक राकेश कुमार के परिजनों ने मीडिया को बताया कि अमित गंगवार नवाबगंज के गांव तुमड़िया के का रहने वाला था, वही वह नवाबगंज में अधिवक्ता का काम करता था । नवाबगंज में प्रैक्टिस की वजह से काफी समय से नवाबगंज में दूसरे के मकान में रह रहे थे । राकेश कुमार का गांव में झगड़ा हो गया था उस सम्बन्ध में कल ही फैसला हुआ था । राकेश नबाबगंज के अमित के पास आया हुआ था । राकेश हमेशा अमित गंगवार के पास आता रहता था इसलिए दोनों में जान पहचान हो गई थी ।

 

अमित गंगवार की पत्नी नवाबगंज एक निजी अस्पताल में भर्ती है। शुक्रवार को शाम 9 बजे के आसपास अमित गंगवार और राकेश कुमार खाना देने अस्पताल जा रहे थे रास्ते में एसआर पेट्रोल पम्प के पास पीलीभीत की तरफ से आ रही रोडवेज की बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे अमित गंगवार और राकेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related posts

बरेली को हरा भरा रखने की तैयारी , जिले में 42 लाख से अधिक लगाए जायेंगे फलदार एवं छायादार पौधे ,

newsvoxindia

शाही में महिला की हत्या के बाद फरीदपुर में बुजुर्ग की मौत का मामला,

newsvoxindia

शुक्ल, ब्रह्म योग में होगा मां का आगमन भक्तों पर बरसेगी की खूब कृपा

newsvoxindia

Leave a Comment