News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

मोदी -योगी के बाद अमित शाह कल  भाजपा प्रत्याशी  छत्रपाल गंगवार के लिए बनाएंगे माहौल 

  • भाजपा ने बरेली सीट पर झोंकी अपनी पूरी ताकत 
    Advertisement
  • अमित शाह की जनसभा में हजारों की संख्या में जुटने की उम्मीद 
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए सियासी पारा गरम है। भाजपा ने बरेली लोकसभा सीट पर  अपनी प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है। इस सीट पर प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी हाल में जिले में दो जनसभाओं के साथ एक रोड़ शो कर चुके है। पीएम मोदी भी बरेली जिले में एक जनसभा और सीएम के साथ एक रोड़ शो करके बरेली में राजनीति तापमान को बढ़ा चुके है इतना ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी दो जनसभा करके भाजपा प्रत्यशियों के समर्थन में माहौल बनाने का काम कर चुके है।
चुनाव के अंतिम दिनों में देश के गृहमंत्री ने अमित शाह कल  बरेली में  हार्टमैन  रामलीला ग्राऊंड पर दोपहर 12 बजे एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।हालांकि अमित शाह  पहले भी बरेली के भोजीपुरा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान कर चुके है। माना जा रहा है अमित शाह बरेली में अपनी जनसभा के दौरान सपा -बसपा -कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नजर आएंगे साथ ही देश को दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था – वर्ष 2047 तक देश को विकसित बनाने के साथ विपक्ष पार्टी द्वारा आरक्षण पर दिए गए बयान को लेकर अपने संबोधन में जगह देंगे।
भाजपा ने बरेली सीट को सुरक्षित रखने के लिए उतार दिए अपने दिग्गज 
बरेली में भाजपा के 8 बार रहे सांसद संतोष गंगवार के टिकट कट जाने और बदली परिस्थिति को ध्यान में रखकर भाजपा हाईकमान ने अपने प्रचार के द्वारा सब ठीक करने की कोशिश की है। कमाल बात यह है भाजपा के नेताओं की एक जनसभा समाप्त होती है ,वहीं दूसरे नेताओं के आने का कार्यक्रम आ जाता है।  भाजपा नेताओं की नौबत यह है कि वह अपनी नींद तक ठीक से पूरी नहीं कर पा रहे है। सूत्र बताते है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के टिकट कटने के बाद हुई गुटबाजी और मोदी -योगी लहर में हर हालत में इस सीट से विजय प्राप्त करना चाहते है।  यही वजह है कि पार्टी ने बरेली लोकसभा सीट पर पीएम मोदी से लेकर उत्तराखंड के सीएम धामी की जनसभा कराई है ताकि भाजपा के पक्ष में एक एक वोट हो सकें।
सपा -भाजपा में सीधी टक्कर 
बरेली लोकसभा सीट पर भाजपा -सपा में सीधी टक्कर है।  सपा ने इस बार पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन को अपना उम्मीदवार बनाया है। वह भाजपा उम्मीदवार को कड़ी टक्कर देने की स्थिति में है। माना यह भी जा रहा है कि बसपा उम्मीदवार मास्टर छोटे लाल गंगवार का टिकट केंसिल हो जाने से भाजपा को फायदा हुआ तो वहीं अंदाजा इस बात का भी लगाया जा रहा है कि बसपा का मुस्लिम वोट भी सपा की ओर शिफ्ट हो सकता है ,जिससे भाजपा को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।
रैली स्थल के निरीक्षण दौरान यह  रहे मौजूद 
जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, लोकसभा संयोजक राजकुमार शर्मा, डॉ के एम अरोरा, लोकसभा प्रभारी राकेश गुप्ता, अनिल सक्सेना, मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी व बंटी ठाकुर, राहुल साहू, अभय चौहान, वीरपाल गंगवार, डॉ सीपीस चौहान, मुकेश राजपूत, अमन सक्सेना ने रैली स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया।

Related posts

बसपा नेता आकाश आनंद 8 अप्रैल को बरेली में भरेंगे हुंकार

newsvoxindia

रामलीला मैदान में रबड़ फैक्ट्री मजदूर संघ के बैनर तले एक मीटिंग का आयोजन हुआ,

newsvoxindia

ये इश्क बड़ा नादान फिल्म का गाना हुआ लांच , बरेली के कलाकार है मुख्य भूमिका में 

newsvoxindia

Leave a Comment