News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली की जनता आवारा पशुओं से छुटकारे के साथ  बाईपास निर्माण के मुद्दे पर चुनेगी अपना सांसद 

भगवान स्वरूप राठौर 
शीशगढ़।कस्बे के साथ ही क्षेत्र के लोग पिछले काफ़ी समय से कस्बे में बाईपास निर्माण की मांग कर रहे हैं।लोगों का कहना है कि कस्बे के मुख्य चौराहे से ज़ब भारी वाहन गुजरते हैं।तो हर समय जाम लगा रहता है।जाम लगने पर राहगीरों के साथ ही दुकान दारों को भारी परेशानी उठानी पड़ती है।साथ ही हादसे का डर भी बना रहता है।भावी सांसद से बाईपास निर्माण की उम्मीद करते हुए मतदान करेंगे।वहीं कुछ लोगों ने आवारा पशुओं से फसल की रखवाली को बड़ा मुद्दा बताते हुए इस पर नेताओं को ध्यान देने की बात कही।
मेडिकल संचालक तनवीर अहमद का कहना है कि कस्बे में बाईपास का निर्माण होने से राहगीरों के साथ ही व्यापारियों को बड़ा आराम होगा।घनी आबादी  से बड़े वाहन गुजरने से जाम के साथ ही हादसे का डर लगा रहता है।भावी सांसद से लोगों को बाईपास निर्माण की उम्मीद रहेगी।

किराना व्यापारी संजय राठौर का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद नेताओं को आम आदमी की समस्या से कोई मतलब नहीं रहता।नेताओं को खास के साथ ही आम आदमी का भी ध्यान रखना चाहिए।
राजीव कठेरिया ने बताया  है कि सांसद ऐसा  हो जिससे आम आदमी आसानी से मिलकर अपनी समस्या क़ह सके और जो संसद में क्षेत्र की समस्या क़ह सके समाधान के लिए पूरा प्रयास करें।

केसरी लाल वर्मा का कहना है कि आवारा पशुओं से फसल की रखवाली बड़ी मुश्किल है।इस पर नेताओं को ध्यान देना चाहिए।

Related posts

मौलाना तौकीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की दाखिल अर्जी खारिज

newsvoxindia

शाहजहांपुर पुलिस ने सीढ़ी गैंग के 7 डकैत गिरफ्तार  , 100 वर्षीय  पुराने मुगलकालीन सिक्के भी बरामद 

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की दर्दनाक मौत

newsvoxindia

Leave a Comment