News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

शीशगढ़ सीएचसी पर प्रसव के बाद नर्स पर रुपए मांगने का ऑडियो वायरल

शीशगढ़।  सीएचसी पर प्रसव करने के बाद  एक  स्टाफ नर्स ने महिला के पति से 4 हजार रुपए की मांग की,जिसका एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।जानकारी के अनुसार गाँव गिरधरपुर निवासी अरविंद कुमार की पत्नी शालिनी को सोमवार को शीशगढ़ सीएचसी पर प्रसव के बाद एक बेटी का जन्म हुआ।प्रसव के बाद सीएचसी पर मौजूद एक  स्टाफ नर्स ने महिला के पति अरविंद से रूपये  की मांग की। जिसका एक ऑडियो भी सामने आया है। जिसमें महिला का पति पैसे देने की बात कह रहा है तो नर्स पूछती है कि कितने हैं,युवक कहता है कि एक हजार है। नर्स कहती है यह रख लो तुम,लड़की हो गई है तो कंजूसी मत करो। आप देख रहे हो कि कितनी दबा  लगा दी। इसके बाद युवक कहता है की दवा तो सब बाहर से ही आई है।नर्स कहती है कि अभी तो और भी आएगी।
नर्स एक हजार रुपए लेने को तैयार नहीं होती है, तो युवक कहता है कि 4000 ही देने पड़ेंगे। तो नर्स कहती है कि वो तो मजाक की बात थी आप 2100 ही दे दो। बता दे कि सीएचसी पर प्रसव की सुविधा सरकार के द्वारा निशुल्क होती है।और साथ में दवा भी निशुल्क दी जाती है। स्टाफ नर्स सुमनलता का कहना है कि उन्होंने  किसी से कोई रुपया नहीं मांगा है,और न ही किसी ने कोई रुपया दिया है।सीएच सी प्रभारी डॉ.गजेन्द्र सिंह का कहना है कि ऑडियो की जानकारी मिली है।अभी किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।फिर भी ऑडियो के हिसाब से जांच कराई जा रही है।किसी को कोई शिकायत है तो लिखित शिकायत करें।उचित कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

प्रेमनगर थाना क्षेत्र का मामला: निशी का हत्यारोपी पति गिरफ्तार , हत्या के पीछे की यह थी वजह ,

newsvoxindia

देहरादून के मालदेवता क्षेत्र में नदी का जलस्तर बढ़ने से फंसे 05 युवक, SDRF की तत्परता से बची जान

newsvoxindia

बिन बाप की बेटी सह नहीं सकी बदनामी , जहर खाकर  दी जान , मौत से पहले समाज के नजरिये पर  भी उठाये सवाल ,देखिये यह वायरल वीडियो ,

newsvoxindia

Leave a Comment