News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

शाही में महिला की हत्या के बाद फरीदपुर में बुजुर्ग की मौत का मामला,

बरेली  :  उत्तर प्रदेश पुलिस अपराध रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है इसके बावजूद अपराध रुकने के नाम नहीं ले रहे है। बरेली के  शाही थाना क्षेत्र में  शनिवार -रविवार के मध्य रात्रि को एक महिला की हत्या कर दी गई  और उसका शव जलाकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की गई। हालंकि पुलिस ने महिला का शव अधजली हालत में एक खेत से बरामद कर लिया। मृतिका के परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है।
दूसरी घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र की है जहां एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई ।  यहां पर बुजुर्ग के दूसरी पत्नी के बेटे पर संपत्ति विवाद में हत्या का आरोप लगा है। रविवार सुबह को शाही थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या करके उसके शव को खेत में जलाने  की खबर आई थी ।इसके बाद    सूचना पर  पहुंची पुलिस  ने शव को अधजली हालत में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस ने मृतिका के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है।  एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ,एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने  तमाम फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे ।और  स्थानीय पुलिस से को जल्द से जल्द मामले के खुलासे के भी निर्देश दिए।
जानकारी के मुताबिक शाही थाना क्षेत्र के खेउ की गोटिया में आज 35 वर्षीय भीमवती पत्नी नेपाल सिंह  का शव  घर से 300 से 400 मीटर की दूरी पर एक खेत में जली हुई हालत में  मिला था। ग्रामीणों ने तड़के सुबह से ही जैसे ही गांव में भीमवती का शव पड़ा देखा तो मामले की सूचना शाही पुलिस को दी।
हालांकि मौके पर मृतिका के सुसरालजन भी पहुंचे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों ने महिला के बारे में भी जानकारी जुटाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भीमवती की हत्या की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया।  महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि भीमवती को उसका पति प्रताड़ित किया करता था , उसने ही भीमवती की हत्या की है। वही यह मामला मृतिका के सुसरालजन प्रेमप्रसंग से भी जोड़ रहे है।
एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि थाना शाही के खेउ की गोटिया में एक महिला का शव अधजला हालत  घर से 300 से 500 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला है। महिला के परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पूर्व में भी महिला को पति द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला के परिजनों  से मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दूसरी घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के लाइन पार की है , जहां एक बुजुर्ग की संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। वही पुलिस मामले को बीमारी से मौत होकर देख रही है।  बताया यह भी जा रहा है कि बुजुर्ग राममूर्ति लाल (65 ) ने दो शादियां की थी।  पहली पत्नी से बुजुर्ग की दो बेटियां है. राममूर्ति लाल ने  अपनी पहली पत्नी से दोनों बेटियों के लिए  50 गज के मकान को नाम कर दिया था। दूसरी पत्नी से हुए  बेटे और बेटी को कुछ नहीं दिया था।
इस बात से घर में विवाद चल रहा था। अचानक बुजुर्ग की मौत होने के बाद  अब बुजुर्ग की हत्या का आरोप दूसरी पत्नी से हुए बेटे पर हत्या का आरोप लग रहा है।  मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। वहीं कोतवाली प्रभारी द्वारा जानकारी दी गई है कि मृतक के कहीं पर भी चोट के निशान नहीं मिले हैं ।खून की उल्टी आने के कारण उनकी मृत्यु होने की संभावना व्यक्त की है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा।

Related posts

Exclusive: राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में  रजा लाइब्रेरी से भेजी गई फारसी भाषा की रामायण

newsvoxindia

बहेड़ी में ईट से कुचलकर युवक की हत्या , पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी

newsvoxindia

कलशयात्रा के साथ सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ शुरू,

newsvoxindia

Leave a Comment