News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

जहरीले सांप से भिड़ गया पालतू कुत्ता , सांप भागने को हुआ मजबूर,

बरेली : कुत्ते की वफादारी के चर्चे हमेशा आपने सुने ही होंगे। ऐसा ही एक मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर में देखने को आया है , जहां एक काला नाग हरिद्वार लाल कश्यप के घर में घुस आया। इसी दौरान हरिद्वार लाल कश्यप के पालतू कुत्ते की नजर काले नाग पर पड़ गई। कुत्ता अपने मालिक पर खतरा भांपकर भौंकने लगा। लेकिन नाग जस के तस नहीं हुआ वह भी अंगद के पैर के समान एक जगह बैठ गया। खबर होते ही हरिद्वार के परिवार लोग एकत्र हो गए।

Advertisement

 

 

 

 

किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था ,सबको बस यही डर सता रहा था कहीं काट नहीं ले। इसके बावजूद हरिद्वार लाल का कुत्ता काले नाग से मोर्चा तब तक लेता रहा जब तक नाग मैदान छोड़कर भाग नहीं गया। अब मीरगंज क्षेत्र में कुत्ते और नाग ली लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सब कुत्ते की तारीफ करते हुए यह नजर आ रहे है कि आज के दौर में जब लोग इंसान इतना मतलबी हो गया उसे अपने स्वार्थ के अलावा कुछ नहीं दिखता है ऐसे में बेजुबान की वफादारी आदमी को सीख तो जरूर देती है।

Related posts

बदायूं : स्पेशल जज एससी एसटी कोर्ट ने  बुर्जुग की हत्या के मामले में आरोपी को फांसी की सजा सुनाई।

newsvoxindia

Today’s rashifal :सभी कष्टों से छुटकारा पाने के लिए आज हनुमान जी को चढ़ाएं सिंदूरी चोला, बंदरों को खिलाएं गुड़- चना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचला एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

newsvoxindia

Leave a Comment