News Vox India
शहर

विवाहिता की मौत के मामले में पति समेत पांच लोगों पर मुकदमा,आरोपी फरार

बहेड़ी। संदिग्ध परिस्थितियों में ज़हर के सेवन से विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि दहेज़ के लिये विवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था औऱ ज़ब दहेज़ की मांग पूरी नही हुई तो उसे ज़हर देकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Advertisement

 

उत्तराखंड के थाना पुलभट्टा के गांव बरा निवासी नबी अहमद ने बीती 30 जनवरी 2022 को अपनी पुत्री सैफा की शादी पचपेड़ा के शाहबाज पुत्र रईस अहमद के साथ की थी। शादी में उसने अपनी पुत्री को एक क्रेटा कार भरे दी थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले दहेज़ की मांग को लेकर उसकी पुत्री को आए दिन प्रताड़ित करने लगे।

 

 

 

बीते रविवार को उसके समधी ने फोन करके बताया कि सैफा ने जहर खा लिया है और वह उसे भोजीपुरा के एक अस्पताल ले जा रहे है। जब वह भोजीपुरा के लिए चल दिए तब उन्होंने फोन लगाया तो ससुराल वालों ने उसे बताया कि सैफा की मौत हो चुकी है। रास्ते में पुत्री के ससुराल वाले इसे देवरनियां में मिल गए औऱ ज़ब उन्होंने गाड़ी रुकवाई तो ससुराल वाले मौके से भाग गए।

 

 

पुत्री की मौत के बाद पिता ने दहेज़ के लिये उसकी पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाते हुए ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी जिसपर पुलिस ने पुत्री के पति शहवाज, सास हनीफा, जेठ शहजाद निवासीगण किच्छा मोहल्ला सुनहरी, ननद नेहा व नंदोई इरफान पुत्र मो इकरार निवासी मोहल्ला शाहगढ़ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Related posts

कुतुबखाना ओवरब्रिज के नीचे दुकान लगाने को लेकर फड़ वाले और व्यापारी आये आमने सामने,

newsvoxindia

नवरात्रि स्पेशल: पेठे का भोग लगाकर मां कुष्मांडा को करें प्रसन्न ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

पँथरा गांव के मेले का विधायक डीसी वर्मा ने किया उद्घाटन।

newsvoxindia

Leave a Comment