News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

आचार संहिता उल्लंघन में भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज, यह था मामला

पार्टी फोटो

दिव्यानंद आश्रम में हुआ था कार्यक्रम

आचार संहिता उल्लंघन-महामारी अधिनियम में कार्रवाई,

बच्चन सिंह 

बरेली । भोजीपुरा  विधायक सहित दो अन्य पर चुनाव आचार संहित के दौरान  कंबल बांटने और लोगों को दावत खिलाने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है । दरसल चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सोशल मीडिया में सुर्खियां बनते ही प्रशासन ने विधायक बहोरन व अन्य लोगों के खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व व महामारी अधिनियम सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई  है। 

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर खाने और कंबल वितरण के फोटो व वीडियो वायरल हुए तो प्रशासन हरकत में आ गया वीडियो में मौजूद लोगों के साथ विधायक बहोरन साफ दिखाई दे रहे थे। राज्य में चुनावी तारीखों के ऐलान के साथ ही चुनाव आचार संहिता लागू हो चुकी है। कोरोना संक्रमण बढ़ने की आशंका के चलते चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक रैली, रोड शो व नुक्कड़ सभाओं पर पूरी तरह से रोक लगा रखी है। इसके बाद भी बगैर अनुमति भीड़ जुटाकर कंबल वितरित करने आदि को नियमों का उल्लंघन माना गया। इसी आधार पर खंड विकास अधिकारी अतेन्द्र सिंह यादव ने भोजीपुरा थाने में कार्यक्रम के आयोजक के अलावा विधायक बहोरन लाल मौर्या व अन्य के खिलाफ महामारी-लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Share this story

Related posts

आईएमसी प्रमुख की प्रेसवार्ता : यूपी सहित देश में जंगलराज : मौलना तौकीर रजा,

newsvoxindia

कानपुर : तालाब में श्रद्धालुओं  से भरी ट्रेक्टर  ट्राली पलटने से 8 बच्चों सहित 26 की मौत , पीएम मोदी ने घटना पर जताया दुःख ,

newsvoxindia

बहेड़ी में पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए किया हल्का लाठी चार्ज , यह था मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment