News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आईएमसी प्रमुख की प्रेसवार्ता : यूपी सहित देश में जंगलराज : मौलना तौकीर रजा,

 

बरेली। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा ने अपने निवास पर पीसी आयोजित करके यूपी सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर जमकर निशाना साधा है। मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में और पूरे देश में इस वक्त जंगलराज की स्थिति है। हमारे मीडिया प्रभारी के घर नोटिस चस्पा किया गया क्योंकि मैंने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी जो हालत यूपी के है वो किसी से छिपे नही है। जो कुछ हो रहा है वह भी जुर्म है, जुर्म की इंतिहा है।

Advertisement

 

 

मौलना ने यूपी में अब तक हुए सभी एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि विकास दुबे से लेकर आज तक जितने एनकाउंटर हुए है उन सबका दोषी सिर्फ एक आदमी है, उस आदमी को 120 बी का मुजरिम जरूर बनाना चाहिए। यह बात उन्होंने किसी का नाम लिए बैगर कही। उन्होंने जो कहता है मिट्टी में मिला देंगे पुलिस और अपराधियो का गठबंधन बन गया है, इनका गठबंधन नहीं टूटा तो देश के हालत बद से बदतर हो जाएंगें।वही मौलना ने प्रयागराज पुलिस को घेरते हुए कहा कि अतीक मामले में पुलिस की भूमिका साफ साफ नजर आ रही है, उन लोगो ने कत्ल किया नही बल्कि पुलिस और सरकार ने करवाया है।

 

 

जो भी एनकाउंटर हुए वे सभी फेक एनकाउंटर है यह चिंता का विषय है, आज न्यायालय का कोई रोल नहीं रह गया, पुलिस स्टेट बना दिया गया है।गन और बुलडोजर को लेकर दहशत फैलाई गई है पुलिस का राज खत्म होना चाहिए, पुलिस किसी को बोलने नही देती, धारा 144 लगा दी, बोलने पर पाबंदी लगा दी।मौलना ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वह तमाम मसलों मो लेकर 19 अप्रैल को इस्लामिया इंटर कालेज में 12 बजे धरने के साथ दिल्ली मे भी धरना देंगे , जब तक मांग पर अमल नहीं होगा तब तक धरना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर हमे जेल में रोजे और ईद माननी पड़ेगी तो कोई बात नही ।

 

 

उन्होंने तल्खी हुए भरे शब्दों में कहा कि अंग्रेजो से ज्यादा जुर्म हो रहे है।कर्फ्यू लगा होता तब भी हम धरना देंगे । ज्ञापन किसी को नहीं देंगे, ऊपर से नीचे तक एक भी ईमानदार नही है ।पुलिस खुद मारना चाहती थी इसलिए पुलिस ने गुंडे हायर किए, गुंडों को बताया गया की भाजपा की सरकार है तुम हीरो बना दिए जाओगे।मौलना तौकीर रजा ने मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए, पुलिस उनके कंट्रोल में नही है। मौलना ने यह भी कहा कि पुलिस के जरिए हम पर लाठीचार्ज करवाओ लेकिन धरना जरूर होगा।

 

 

मौलाना ने यूपी की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि बुलडोजर और बंदूक के जरिए अगर फैसला होगा तो न्यायालय की क्या जरूरत है। जैसे अंग्रेजो के खिलाफ असहयोग आंदोलन चलाया गया था वैसे ही अब आंदोलन चालना होगा। पुलवामा हमले की भी हमारी जांच की मांग होगी। सिर्फ हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगो को भड़काया जा रहा है। किस वजह से मुसलमान से इतनी नफरत की जा रही है ।

Related posts

पीलीभीत में धन्यवाद केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन , आप के बड़े नेताओं ने की भागीदारी ,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट : पुलिस लाइन में मिलेगा हरा भरा कबाब , खुला पुलिसकर्मियों के लिये खास कैफे,

newsvoxindia

डीएम ने  आंवला लोकसभा क्षेत्र में परखी चुनावी व्यवस्थाएं 

newsvoxindia

Leave a Comment