News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में एनडी एकेडमी मानपुर के सभी छात्रों ने बाजी मारी ,शतप्रतिशत रहा रिजल्ट

 

शीशगढ़। क्षेत्र के एन डी एकेडमी स्कूल शहपुरा मानपुर तहसील बहेड़ी जनपद बरेली के छात्र अपनी मेहनत और लग्न से सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में शतप्रतिशत पास हो गए।स्कूल के प्रबंधक  ने छात्रों की इस उपलब्धि पर गर्व महसूस करते हुए इसका श्रेय स्कूल के स्टॉफ को दिया।

Advertisement

एनडी एकेडमी स्कूल में 10 वी कक्षा में कुल 108 छात्र पंजीकृत थे।जिनमें से एक छात्र अनुपस्थित था बाकी सभी छात्र पास हो गए हैं।जिनमें शांतनु पुत्री गजेंन्द्र ने 84.83 प्रतिशत अंक पाकर स्कूल टॉप किया है।दूसरे नम्वर पर रिन्कू गंगवार पुत्र छत्रपाल ने 81.67 प्रतिशत अंको के साथ स्कूल में दूसरास्थान,जुलेखा रोशनी पुत्री जलीस अहमद ने 80.50प्रतिशत अंको के साथ तीसरा तथा अंशिका पुत्री संदीप सिंह ने 78.50 प्रतिशत अंको के साथ स्कूल में चौथा स्थान प्राप्त किया है।

 

 

 

 

 

 

इंटर की परीक्षा में बंशिका गंगवार पुत्री विपिन कुमार ने 76.10 प्रतिशत अंको के साथ प्रथम,हुजैफा पुत्री शमसुल ने 74 प्रतिशत अंको के साथ दूसरा तथा अर्शदीप सिंह पुत्र हरपिंन्द्र सिंह ने 71प्रतिशत अंक पाकर स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

प्रवंधक डॉ धर्म सिंह का कहना है कि सी वी एस ई बोर्ड परीक्षा में उनके स्कूल के छात्र शतप्रतिशत पास हुए हैं।इसका उनको गर्व है।इसमें पूरा श्रेय स्कूल के स्टॉफ का है।जिन्होंने पूरे लग्न और मेहनत के साथ छात्रों को अध्यन कराकर उनको उचित मार्गदर्शन दिया।

Related posts

बरेली की जनता आवारा पशुओं से छुटकारे के साथ  बाईपास निर्माण के मुद्दे पर चुनेगी अपना सांसद 

newsvoxindia

भगवान शिव के साथ करें सूर्य नारायण की पूजा ,जानिए क्या है विधि,क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

कुएं में गिरे  सांड को हिंदू रक्षा दल और ग्रामीणों के प्रयास से निकाला गया सुरक्षित

newsvoxindia

Leave a Comment