News Vox India
शहर

मधुमक्खी पालन करने वालों ने युवकों पर तलवार -डंडों से मारपीट का लगाया आरोप

देवरनियाँ। मधुमक्खी का पालन करने वाले राजकुमार पुत्र बुद्ध सेन निवासी सिंगतरा कोतवाली देवरनियां ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह रात करीब दस बजे मधुमक्खी के डिब्बे फरीदपुर से सेमीखेड़ा लाया था । तथा राजीव गंगवार के खेत में रखने के लिए डिब्बों को गाड़ी से उतार रहा था । तभी केशव पुत्र कुमार सेन रोहित पुत्र सत्यदेव, कमल गौरी शंकर तथा 10 -12 अन्य लोगों ने उस पर व उसके साथियों पर एक साथ हमला कर दिया।
राजकुमार ने आरोप लगाया है,  कि अब तो लोगों ने तमंचे से उसकी गाड़ी पर फायर भी किया । तथा उसके साथियों का उसे पर तलवार व लाठी डंडों से हमला किया किस उसके साथियों का उसके शरीर पर चोटें आई हैं। उसने आरोप लगाया, कि इस दौरान उसने हाथ जोड़कर विनती भी कि वह उन लोगों को ना मारे लेकिन उसकी किसी ने एक नहीं सुनी और उसके बाद उसके साथियों के साथ को मारपीट की गई।
मारपीट में घायल उसके साथी अमित पुत्र सूरजपाल, सचिन पुत्र महेंद्र, रितिक पुत्र तेजराम, सूरज पुत्र राजू व धर्मवीर पुत्र चंद्रपाल को गंभीर चोटे आई हैं। राजकुमार ने उक्त सभी पर कानूनी कार्रवाई हेतु कोतवाली में दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

फतेहगंज पूर्वी में सर्व पूज्यविघ्न विनाशक भगवान गणेश की भव्य शोभायात्रा निकाली गई,

newsvoxindia

माधवी सक्सेना को शोध प्रमुख की मिली जिम्मेदारी , बधाई देने वालों का लगा तांता 

newsvoxindia

आज सिद्धि योग में मंगल राशि में चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल ,जानिए क्या कहते हैं  आपके सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment