News Vox India
नेशनल

न्यूड फोटोशूट करवाना पूनम पांडे को पड़ा महंगा, चार्जशीट दाखिल

नई दिल्ली, अपनी बोल्डनेस को लेकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाली पूनम पांडे पर इस बार उनका ये अंदाज़ भारी पड़ गया है. जहां न्यूड फोटोशूट करवाने के लिए अब उनपर चार्जशीट फाइल कर दी गई है.पिछले साल उनपर कई कंप्लेंट दर्ज़ की गई हैं और कई लोग उनसे नाराज़ भी हैं. चार्जशीट हुई फाइल बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में हैं. उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. जहां मॉडल-एक्ट्रेस पूनम उनके एक्स-हस्बैंड सैम बॉम्बे के खिलाफ काणकोण पुलिस स्टेशन में चार्जशीट दाखिल हुई है.

Advertisement

 

पूनम पांडे की यह चार्जशीट जुडीशियल मेजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास, काणकोण के सामने पेश की गई है. इस चार्ज शीट की वजह उनका एक न्यूड फोटोशूट है. अभिनेत्री ने साल 2020 में गोवा के चपोली डैम के पास न्यूड फोटोशूट कराया था. ये है मामला साल 2020 में पूनम के इस न्यूड फोटोशूट के बाद कई लोगों ने पूनम के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई थी. सोशल मीडिया पर भी उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्हें देखने वाले लोगों ने भी खूब नाराज़गी जताई थी.

 

 

उनके खिलाफ कई मामले दर्ज़ किये गए थे. जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके एक्स हस्बैंड सैम बॉम्बे के खिलाफ मामला दर्द किया था. इस बार उनपर पब्लिक प्लेस पर गलत तरीके से घूमने, वल्गर वीडियोग्राफी बनाने, डांस करने और सिंगिंग करने का आरोप लगाया गया था. यह आरोप पूनम और उनके पति दोनों के खिलाफ लगाए गए हैं. बता दें, हाल ही में पूनम को कंगना के शो लॉक अप में देखा गया था. जहां उन्होंने ऑडियंस के बीच भी अपने बोल्ड अवतार से जगह बना दी थी.

Related posts

नमामि गंगे को लेकर वरुण गांधी ने सरकार पर साधा निशाना कहा जवाबदेही किसकी ?

newsvoxindia

रामपुर : दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में 20 जुलाई को होगी बहस,सफाई साक्ष्य के तहत अंतिम गवाह की गवाही हुई पूरी,

newsvoxindia

रामपुर कोर्ट में आज़म खान हुए पेश,पड़ोसी ने गंभीर धाराओं में कराया था मुकद्दमा ,

newsvoxindia

Leave a Comment