News Vox India
नेशनल

हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार की जगह लेंगे कार्तिक आर्यन?

कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को हाउसफुल 5 से रिप्लेस करने का दावा करते हुए जवाब दिया। कार्तिक अरुयन ने अफवाहों का खंडन किया है कि वह अक्षय कुमार को एक हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपने बारे में बेबुनियाद अफवाहें नहीं फैलाते हैं। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कीमतों में बढ़ोतरी की अफवाहों को रोकने के बाद, कार्तिक ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक और अफवाहों पर काम किया। कहा जाता है कि कार्तिक हाउसफुल फ्रेंचाइजी अक्षय कुमार की लोकेशन फिल करते हैं। द बॉलिवुड बबल की रिपोर्ट है कि कार्तिक हाउसफुल 5 में अक्षय की “शायद जगह” ले रहे हैं। हालांकि, द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, कार्तिक इस दावे से इनकार करते हैं। रिपोर्ट के जवाब में कार्टिक ने ट्वीट किया। “कोई मुजे बी पुचेगा मेरी एग्री पिक्चर काउंसिल हाई (कौन पूछता है कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है?)

इस हफ्ते की शुरुआत में, कार्तिक ने भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कीमतें बढ़ाने का दावा किया था। ट्विटर पर, अभिनेता ने मूल्य वृद्धि की रिपोर्ट करने वाले समाचार लेख के लिंक से जुड़े एक ट्वीट पर सीधे टिप्पणी की। उन्होंने ट्विटर पर हास्य जोड़ा, “हुहाई लाइफ / इंक्रीमेंट नहीं कार्तिक आर्यन के प्रमोशन ने साबित कर दिया कि वह बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर सकते हैं। उनकी हालिया रिलीज भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक बिलियन का राजस्व प्राप्त किया है। रुपये से परे, बॉक्स ऑफिस का राजस्व बढ़ता जा रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को खुलासा किया कि भूल भुलैया 2 ने मंगलवार को और 48.5 अरब रुपये कमाए। “# भूल भुलैया 2 सप्ताह के दिनों में एक अच्छा चलन बना हुआ है … # गंगूबाई काठियावाड़ी * जीवन भर का व्यवसाय … # हिंदी फिल्म # टीकेएफ के बाद दूसरी सबसे अधिक लाभदायक फिल्म … रविवार 12.77 करोड़, सोमवार 5.55 करोड़, मंगलवार 4.85 करोड़ कुल: रु 133.09। #Indiabiz “। व्यापार विशेषज्ञों ने पहले कहा है कि कार्तिक की पिछली छह फिल्मों में से पांच ने बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली राजस्व की भविष्यवाणी की है।
इस बीच, कार्तिक फिर शहजादा में दिखाई देता है और कृति सनोन के साथ फिर से जुड़ जाता है। यह फिल्म अल्लू अर्जुन अभिनीत अला वैकुंठ पुरमुलु की रीमेक है। अभिनेता के पास कैप्टन इंडिया भी है, जहां वह एक पायलट और उसके बिल्ली के बच्चे फ्रेडी के रूप में दिखाई देंगे। भूल भुलैया 2 130 मिलियन रुपये से अधिक हो गई है और कम से कम 150 मिलियन रुपये के करीब होने की उम्मीद है। गंगबाई कात्या वाड़ी और कश्मीर फाइल के बाद यह साल की तीसरी सच्ची हिंदी हिट होगी।

कार्तिक इससे पहले प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका चुप्पी और पति पत्नी और वो जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज़, लव आज कल 2, एक बड़ी व्यावसायिक विफलता थी। उनके बाद धमाका हैं, जिन्होंने नेटफ्लिक्स पर अपनी सीधी शुरुआत की। इसके बाद कार्तिक फ्रेडी, शेजदा और कैप्टन इंडिया में दिखाई देंगे।
भूल भुलैया 2 पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्तिक ने अक्षय के साथ अपनी तुलना के बारे में बात की। उन्होंने कहा: “मैं यह तुलना नहीं करना चाहता क्योंकि जूते फिट होने के लिए बहुत बड़े हैं। मैं उन्हें भूल भुलैया में प्यार करता हूं। मैं उनकी फिल्म देखते हुए बड़ा हुआ हूं। इसलिए ना वह करे तो बेहतर तुलना करें मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में प्यार करता हूं (यदि नहीं)। मैंने यहां सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए अपनी पूरी कोशिश की। बेशक, शीर्षक (वही) है, लेकिन चरित्र में कुछ ऐसा है जो उस पुरानी यादों को पैदा करता है।

Related posts

उत्तराखंड  के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 24 को बरेली में ,

newsvoxindia

प्रेमी ने प्रेमिका पर लगाया रुपये ऐंठने का आरोप , पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्रेमिका के खिलाफ लिखा मुकदमा ,

newsvoxindia

Big News: क्रूज ड्रग बस्ट मामले में NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को दी क्लीन चिट |

newsvoxindia

Leave a Comment