News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

रामपुर कोर्ट में आज़म खान हुए पेश,पड़ोसी ने गंभीर धाराओं में कराया था मुकद्दमा ,

मुजस्सिम खान

Advertisement
,

यूपी के  प्रयागराज में आज अतीक अहमद को अदालत में पेश किया गया वही रामपुर एमपी एमएलए कोर्ट में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान हाज़िर हुए और बयान दर्ज कराए। विचाराधीन मामला 2019 में आज़म खान के पड़ोसी द्वारा दर्ज कराया गया था जिसमें 313 के आजम खान के बयान दर्ज होना थे इसीलिए आज आजम खान कोर्ट पहुंचे और 313 के आजम खान के बयान दर्ज हुए अब अगली तारीख 1 अप्रैल मुकर्रर की गई है।

 

 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर 100 से ज्यादा मामले दर्ज है इन मामलों में एक मामला आजम खान के पड़ोसी मोहम्मद अहमद की ओर से भी लिखा गया था ।जमीन को लेकर विवाद था मोहम्मद अहमद में थाना गंज पर 2019 में एक मामला दर्ज कराया था, जिसमें धारा 452, 323, 307, 504, 386, 120 बी आईपीसी के तहत थाना गंज में मामला दर्ज हुआ था ।आज इस मामले पर आजम खान के 313 के बयान दर्ज होना थे इसीलिए आज़म खान कोर्ट पहुंचे उनके 313 का बयान दर्ज हुए और अब अगली तारीख 1 अप्रैल मुकर्रर की है ।बता दे कि इस मामले में  आजम खान के बड़े भाई शरीफ खान शरीफ खान का बेटा बिलाल आजम खान और आज़म खान का बेटा अब्दुल्ला आज़म खान  आरोपी है।

कोर्ट पहुंचे आजम खान ने मीडिया के पूछे गए सवाल राहुल गांधी की सदस्यता रद्द हो गई है इस पर क्या कहना चाहेंगे,, इस पर आजम खान ने कहा,, इस बारे में तो वही अच्छा कह पाएंगे, मुझे तो यह पता है मेरी सदस्यता गई है।

इस विषय पर डीजीसी प्रताप मौर्य ने बताया एक 307 का मुकदमा उनके खिलाफ पंजीकृत था। उसमें 313 का बयान अंकित होना था इसीलिए आज आजम खान न्यायालय में आए थे न्यायालय में आजम खान उनके बड़े भाई शरीफ खान, उनका बेटा बिलाल और अब्दुल्ला आजम आए थे। यह मामला एक जमीन को लेकर विवाद हुआ था उसमें मुकदमा पंजीकृत हुआ था उनके पड़ोसी हैं मोहम्मद अहमद उन्होंने लिखवाया था। आज कोर्ट में 313 का बयान अंकित हुआ और अब अगली तारीख 1 अप्रैल 2023  लगी है।

 

 

Related posts

खबर संक्षेप में : गर्भवती महिला की आत्महत्या के मामले में चार पर मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

श्राद्ध पक्ष विशेष: सभी दुखों का अंत करती है पितरों की पूजा

newsvoxindia

रंजिश में रिश्ते के भतीजों ने गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या ,

newsvoxindia

Leave a Comment