News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मौलाना तौकीर की गिरफ्तारी हो : राजेश अग्रवाल 

राजेश अग्रवाल ने  प्रशासनिक अधिकारियों पर भी  साधा निशाना 
बरेली : भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं यूपी सरकार के पूर्व वित्त मंत्री  राजेश अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रज़ा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने तौकीर रज़ा की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कोर्ट द्वारा स्वता संज्ञान लेने पर खुशी जताई  है।  राजेश अग्रवाल ने कहा मौलाना तौकीर रज़ा का प्रेमनगर थाने पर वारंट रखा है पर आज तक गिरफ्तारी नहीं हुई।  उन्होंने यह भी दावा किया कि मौलाना के ऊपर कई  मुकदमे दर्ज है  जिनकी जानकारी उनके पास है। राजेश अग्रवाल ने हाल के दिनों में बरेली में हुए वबाल को लेकर भी निशाना साधते हुए कहा कि किसी कार्रवाई के लिए पीएम और सीएम जिम्मेदार नहीं होते है वल्कि वह हैंड जिम्मेदार होते है जो प्रशासन चलाते है। उन्हें समझ में नहीं आता आखिर क्यों मौलाना पर कार्रवाई नहीं हुई।
राजेश अग्रवाल ने दंगो को याद करते हुए कहा कि वर्ष 2010 में कई दुकानों को जलाया गया ,डीआईजी को घेर लिया गया और नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई , साथ कई अधिकारियों से वदसलूकी भी हुई।  उस समय भी अधिकारियों ने सरकार के निर्देश को नहीं माना था ,इस बार भी  प्रशासन के अधिकारी चुप रहे। उन्होंने कोर्ट के संज्ञान लेने की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि प्रकृति खुद न्याय करती है।  कोई तो भगत सिंह बनता है। कोर्ट ने खुद ही संज्ञान लिया है। सरकार भी त्वरित कार्रवाई करें।
बता दें कि  बीते दिन कोर्ट ने 2010 में  हुए दंगों के मामले में आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा को मास्टर माइंड माना था ।इसके बाद  कोर्ट ने मौलाना तौकीर रजा को 11 मार्च को कोर्ट में हाजिर होने के लिए आदेश दिया  है। बताया जाता है कि मार्च 2010 में बरेली में दंगा भड़काने वाले मौलाना तौकीर का नाम पर्याप्त साक्ष्य होने के बावजूद चार्जशीट में शामिल नहीं किया गया था । मुकदमे की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने टिप्पणी कि तत्कालीन एसएसपी, डीआईजी, आईजी, कमिश्नर और डीएम ने विधिक रूप से कार्य न करके सत्ता के इशारे पर कार्य किया था।

Related posts

शराब की दुकान खुलने का महिलाओं ने किया विरोध ,

newsvoxindia

जानिए बहेड़ी से सपा के टिकट के मुख्य दावेदार अताउर रहमान का राजनीतिक सफर , कैसे बने खिलाड़ी से राजनेता ,

cradmin

 स्टेडियम पहुंचने में प्रतिभागियों को हुई दिक्कत,

newsvoxindia

Leave a Comment