News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

नामकरण समारोह में सीमेंट शेड गिरने से 9 दिन की मासूम की मौत , 7 घायल ,

  • नामकरण के दिन हादसे में बच्ची की हुई मौत ,
    Advertisement
  • आधी रात हुई घटना से मचा हड़कंप , तीन की हालत नाजुक ,

आदर्श ,

बरेली :  मीरगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला मालीपुरा में गुरूवार देर रात्रि दौरान सीमेंट की चादर का शेड भरभरा कर गिर गया।  यह हादसा तब हुआ जब परिवार में नामकरण का कार्यक्रम चल रहा था।  अचानक सीमेंट शेड गिरने से नामकरण  होने वाली बच्ची की मौत के साथ एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।  घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहां तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

 

 

हमारे स्थानीय रिपोर्टर  के मुताबिक मीरगंज कस्बे के  मोहल्ला मालीपुरा मेें अरविंद की 9 दिन की बेटी का गुरूवार की रात्रिभोज व नामकरण समारोह चल रहा था। अरविंद के घर रिश्तेदारों को आए हुए थे कि घर में  मेहमानों की भीड़ थी। इसी दौरान कुछ लोग सीमेंटे चादर की छत पर चढ़कर बैठ गए। वजन ज्यादा होने से  सीमेंट शेड सेट टूट गया। छत के नीचे बैठे नवजात बच्ची को लिए उसकी मां आशा व अन्य मेहमान थे। इनके ऊपर मलबा गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गए।हादसे में रूबी, आशा, दामिनी और परिवार की रामा देवी, धर्मवीर, बंशु, हंसवती समेत कई लोग घायल हो गए। चीखपुकार के बीच आसपास के लोग मलबे से दबे लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मीरगंज ले गए जहां चिकित्सकों ने अरविंद की नवजात बेटी को मृत घोषित कर दिया।

 

सीएससी अधीक्षक ने बताया कि रात्रि 11 बजे मीरगंज के मोहल्ला मालीपुरा में नामकरण समारोह के दौरान छत गिरने से हादसा हो गया, जिसमें 9 दिन की बच्ची की मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से 4 मरीजों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर दिया गया है।3 मरीजों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया

Related posts

एसपी ट्रेफिक की सूझबूझ से पकड़ा गया , गैंगस्टर एक्ट का वांछित,

newsvoxindia

सोने और चांदी के दामों में तेजी आने के बाद , यह है आज का भाव 

newsvoxindia

भाजपाइयों ने मनाई डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि, पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष रहे मौजूद ,

newsvoxindia

Leave a Comment