News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

असम की अमर प्रेम कहानी : प्रेमी ने मृत प्रेमिका से रचाई शादी , जिंदगीभर शादी नहीं करने की खाई कसम .

 

गुवाहाटी :  प्यार एक ऐसा शब्द है जिसे परिभाषित करना तो मुश्किल है पर दुनिया में  ऐसी तमाम  मिसाल है जहां उन लोगों को उदाहरण के रूप में पेश किया जाता है।  ऐसा ही एक मामला असम में आया है जहां एक एक प्रेमी ने अपनी मृत प्रेमिका से शादी की।  यह शादी आज तेजी से  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  वायरल वीडियो में एक प्रेमी अपनी मृत प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने के साथ ना केवल वह रस्मों को पूरा कर रहा है जो एक सामान्य वैवाहिक कार्यक्रमों के दौरान होता है।   प्रेमी रोते रोते यह भी कहता है   कि वह ताउम्र कुंवारा रहेगा।

Advertisement

 

 

 

प्रेमी के प्यार को देखकर सब रह गए दंग 

असम के मोरीगांव निवासी बिटुपन तमुली कोसुआ गांव की रहने वाली 24 वर्षीय प्रार्थना बोरा एक दूसरे से प्यार किया करते थे। दोनों के घर वालों की बात बाद में पता चली थी। दोनों परिवार दोनों की शादी करने के लिए भी राजी थे।  अचानक प्रार्थना बोरा की तबियत खराब हो गई और इलाज के दौरान उसने  अस्पताल में  दम  तोड़ दिया।  इस बात की जानकारी बिटुपन  को हुई  तो वह रोते बिलखते हुए प्रार्थना के घर पहुंचा और प्रार्थना की दुल्हन बनने की इच्छा पूरी की।

 

 

एक तरफ परिवार के लोग प्रार्थना की मौत की परिवार से दुखी थे तो वही बिटुपन अपनी मृत प्रेमिका को दुल्हन बनाकर उसकी अंतिम इच्छा को पूरा करता रहा ।  उसने प्रार्थना की मांग भरी तो कही जय माला  भी डाली।  लोग दुःख भरी आँखों से यह सब होता देखते रहे लेकिन सब को इस बात की खुशी थी कि प्रार्थना की अंतिम इच्छा को उसका प्रेमी शादी करके पूरा करके कर रहा है साथ ही ताउम्र शादी नहीं करने की कसम भी खा रहा है।  जिसने भी यह सब होता देखा तो उसने यह कहा कि ऐसा प्यार उन्होंने अपनी जिंदगी में नहीं देखा।  वही प्रार्थना के भाई का कहना था कि उसकी बहन बहुत भाग्यशाली थी जिससे वह शादी करना चाहती थी।

Related posts

क्यूलड़िया में महिला के साथ नहीं हुई थी हैवानियत , पुलिस जांच में मामला निकला फर्जी,

newsvoxindia

 श्री कृष्ण-बलराम रथ शोभा यात्रा में उमड़ा जनसैलाब 

newsvoxindia

दिल्ली के स्काईवॉक की तर्ज पर बन रहा है बरेली का स्काईवॉक, यह होंगे फायदे,

newsvoxindia

Leave a Comment