News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

क्यूलड़िया में महिला के साथ नहीं हुई थी हैवानियत , पुलिस जांच में मामला निकला फर्जी,

 

बरेली। नवाबगंज तहसील के क्यूलड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला के निर्वस्त्र कर अभद्रता करने के संबंध में महिला के बयान का  एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो जैसे ही मीडिया के पास पहुंचा तो चर्चा में आ गया। इस संबंध में पुलिस ने मामले की जांच की तो फर्जी निकला। एसपी ने ग्रामीण ने पुलिस जांच के बारे में बताया कि महिला के सभी आरोप सही नहीं पाए गए है।

Advertisement

 

वायरल वीडियो में महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप

महिला वायरल वीडियो में कहती हुई दिख रही है कि वह गैर समुदाय से है और उसने हिंदू युवक से शादी की है। इसलिए उसे परेशान किया जा रहा है। महिला ने घटना को बताते हुए कहती है कि जब वह अपने पति के साथ घर में थी तब आरोपियों ने घर में घुसकर में मुझे जबरन न्यूड किया, उसके बाद उसके  साथ छेड़छाड़ की गई। जब उसके पति ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके पति को पेड़ से बांधकर पीटा।पीड़िता अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाते हुए यह भी कहती है कि उसके शरीर पर मारपीट के निशान भी है।

 

 

6 लोगों पर केस हुआ दर्ज

पीड़ित महिला की शिकायत पर क्यूलड़िया थाने में 26 जुलाई को एफआईआर दर्ज कर ली गई थी , जिसमें पुलिस ने आरोपी गंगाधर, मोती, साबिर, जाबिर, लक्ष्मण, विजय के खिलाफ 147,452, 354,354 ख,341,323,504,506 धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

 

 

एसपी ग्रामीण ने विवाद रुपये के लेनदेन से जुड़ा हुआ

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस बात को कहा जा रहा है कि बरेली में मणिपुर जैसी घटना हुई है। इस संबंध में वह बताना चाहते है कि एक महिला एक युवक के साथ चली गई थी बाद में वापस आकर महिला ने उस युवक से शादी भी कर ली थी। इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। महिला के पति ने कई लोगों से उधार का पैसा भी लिया था , उधार रुपये देने वाले लोग अपना पैसा मांग रहे थे । इसी संबंध में मारपीट की घटना हुई है।वही अन्य आरोप सही साबित नहीं हो रहे है।

Related posts

 बाइक स्वामी ने चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा

newsvoxindia

एक करोड़ 80 लाख की कीमत की अफीम के साथ  तीन तस्कर गिरफ्तार ,

newsvoxindia

डीएम बरेली ने मतदेय स्थलों पर बीएलओ की उपस्थिति को जांचा ,

newsvoxindia

Leave a Comment