News Vox India
नेशनल

कश्मीर में हिंदू महिला शिक्षक की हत्या को लेकर केंद्र पर जमकर बरसे फारुख अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर: महिला शिक्षिका रजनी बाला की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है.

Advertisement

आतंकवादियों द्वारा महिला शिक्षिका की हत्या पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फ़ारुख़ अब्दुल्ला ने कहा कि ये दिखाता है कि हमारे रियासत में कितना अमन है. वहां कितने पुलिस वालों को मारा गया, लोगों को मारा गया, मुसलमानों को मारा गया और फिर भी कहते हैं कि वहां अमन है. सुरक्षा कहां है?, बातों से कुछ नहीं बनता इन्हें कोई ऐसा रास्ता निकालना होगा जिससे ये लोगों के दिल जीत सकें और हम इस मुसीबत से निकल सकें

इससे पहले फारुख अब्दुल्ला ने कहा था कि कश्मीर में रोज़ मौतें हो रही हैं. कोई दिन ऐसा नहीं है, जब मौत नहीं हो रही है. इतनी फौज़ भर दी गई है, जितने वहां लोग भी नहीं हैं. शांति लाने के लिए, शांति नहीं आएगी. जब तक आप लोगों का दिल नहीं जीतेंगे, और लोगों के दिल जीतने के लिए फौज़ की ज़रूरत नहीं है, मोहब्बत की ज़रूरत है. उनको समझने की ज़रूरत है. दूसरा जब तक हमारे अपने पड़ोसी से बात नहीं होगी.

Related posts

आर्थिक सुख समृद्धि के लिए चढ़ाएं मां कालरात्रि को अनार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

टेरर फंडिंग के मामले में यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा

newsvoxindia

Drishyam- 2 की रिलीज से पहले गाजियाबाद में दृश्यम जैसी घटना आई सामने , 4 साल पुराने हत्याकांड का खुलासा , 

newsvoxindia

Leave a Comment