News Vox India
शहर

शराब की दुकान हटवाने के लिये ग्रामीणों ने तहसीलदार को दिया ज्ञापन 

बहेड़ी। इटोआधुरा गांव के ग्रामीणों ने शिव मंदिर के पास तथा दलित बस्ती के बीच स्थित शराब की दुकान हटवाए जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने तहसीलदार  को ज्ञापन सौंपा। इस सम्बन्ध में ग्रामीणों ने प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित आवाकारी एवं मध निषेध मंत्री को शिकायती पत्र भेजे हैं।थाना बहेड़ी के ग्राम इटौआधुरा निवासी राकेश गंगवार, मुकेश शर्मा, मोहन स्वरूप,, विनीता, पार्वती,  रूकमणि, खेमकरन, गंगाराम आदि मंगलवार को एकत्र होकर तहसील परिसर पहुंचे।

Advertisement

 

 

 

उन्होंने शिकायत की कि गांव के शिव मंदिर व दलित बस्ती के बीच खुली शराब की दुकान के पास शराबी अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली गलोच करते हैं जिससव गांव की महिलाओं और शिव भक्तों को पूजा करने में असुविधा होती है। गांव के नावालिग़ बच्चे भी शराब के आदी हो रहे हैं। शराब की दुकान हटवाने के लिये उन्होंने पिछले दिनों तहसील दिवस में एक ज्ञापन भी दिया था जिसके बाद आबकारी इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने कार्यवाही का आश्वासन दिया था लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। ग्रामीणों ने कहा कि शराब की आदी हो चुके लोग लोग घरों के बर्तन बेचकर शराब का सेवन कर रहे जिससे परिवारों में कलह की स्थिति बन रही है। इसके अलावा शराब पीकर गलियों में गाली गलौज करने वाले लोगों की वजह से भी माहौल विषाक्त हो रहा है।

Related posts

सीएम योगी आज बरेली में ,

newsvoxindia

नगर विकास मंत्री  एके शर्मा ने   65.674 करोड़ लागत की  119 परियोजना का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया,

newsvoxindia

 महिला ने पड़ोसी पर जातिसूचक शब्द बोलने और रेप के प्रयास के लगाए आरोप,  मुकदमा दर्ज  महिला ने पड़ोसी पर जातिसूचक शब्द बोलने और रेप के प्रयास के लगाए आरोप,  मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment