News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Shahjhanpur News : विवाहिता के गुमशुदा  के  दो महीने के बाद खेत से मिला कंकाल , महिला के पति पर हत्या का आरोप ,

कमलेश शर्मा ,

यूपी के शाहजहांपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां हैवान पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी ही पत्नी का पहले अपहरण कर लिया फिर बेरहमी से उसकी  हत्या कर उसका शव खेत में दफना दिया।   2 महीने तक बेटी की मां अपनी बेटी बरामदगी के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटती रही । बाद में जोन में बैठे अधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जब महिला की तलाश की गई तब तक महिला कंकाल में बदल चुकी थी। पुलिस ने हत्या आरोपी की निशानदेही पर खेत से महिला के कंकाल को बरामद किया है जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस का घेराव करते हुए लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

 

हालांकि  पुलिस मामले में अभी भी जांच की बात कर रही ही।  घटना थाना तिलहर क्षेत्र के गांव नरसा नगला की है ।जहां रहने वाली रामा देवी ने बताया उन्होंने अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी 6 माह पूर्व 6 जून 2022 को  गांव  महमदपुर थाना तिलहर के  उद्देश के साथ की थी। शादी के बाद से ही उद्देश उसे परेशान करने लगा था। रामादेवी का आरोप है उद्देश्य का गांव की ही लड़की से अवैध संबंध थे जिसके चलते उनकी बेटी से आए दिन विवाद होता था। अवैध संबंधों में उनकी बेटी लगातार रोड़ा बन रही थी जिसके चलते उद्देश्य ने बेटी को  रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और फोन कर बेटी को गांव के बाहर बुलाया और उसका अपहरण कर लिया खेत में ले जाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को गन्ने के खेत में दफना दिया।
 बेटी गायब होने के बाद महिला लगातार थाने और पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटती रही  लेकिन अपनी मनमानी के चलते पुलिस ने 2 महीने तक पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज नहीं की.  मामला महिला आयोग और कोर्ट के संज्ञान लेने के बाद 4 नवंबर को आईजी के निर्देश पर थाना तिलहर में मुकदमा दर्ज कर आरोपी हत्यारे पति की निशानदेही पर पुलिस ने गन्ने के खेत से महिला के कंकाल को बरामद कर लिया और उसके कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित परिवार और ग्रामीण एसपी ऑफिस का घेराव करते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
सीओ प्रवीण सिंह ने बताया कि  महिला करीब डेढ़ से दो महीने पहले गायब हुई थी। इसकी डेड बॉडी नहीं मिली थी। आज महिला की बॉडी मिली है। महिला के माता -पिता ने बॉडी की पहचान की है। महिला के अवशेष लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीड़ित पक्ष की मुज्लिमों की गिरफ्तारी की मांग थी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के सम्बन्ध में अग्रिम कार्रवाई जारी है ,

Related posts

डेलापीर बाजार में सब्जियों के यह है दाम, देखे यह लिस्ट,

newsvoxindia

थाना परिसर में कस्बा एवं गांवो के लोगों की मीटिंग हुई

newsvoxindia

वास्तु विशेषज्ञ की राय : ईशान कोण में बनी है सीढ़िया तो करें यह उपाय ,

newsvoxindia

Leave a Comment