News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सत्य साई बिल्डर्स के घर -दफ्तर  पर आईटी का छापा 

बरेली : गरीब बेटियों के हाथ पीले कराने से चर्चा में आये सत्य साई बिल्डर्स  के नाम से यूपी -उत्तराखंड में कई ऑफिस चलाने वाले रमेश गंगवार के घर -ऑफिस पर आईटी की टीम ने बुधवार दोपहर को अचानक छापा पड़ा है। आईटी के छापे की खबर लगते  ही बिल्डर रमेश गंगवार के नजदीकियों में हड़कंप मच गया।  बुधवार दोपहर को अचानक आईटी की टीम पांच छह गाड़ियों पर सवार होकर रमेश गंगवार के राजेंद्र नगर स्थित ऑफिस कम घर पहुंची और कुछ ही देर में अपना काम सुरक्षा बीच शुरू कर दिया। इस दौरान टीम ने ऑफिस में मौजूद किसी भी व्यक्ति को भी गेट से  बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई ।
Advertisement
मामले जानकारी होते ही मीडिया भी मौके पर पहुंच गई , पर मीडिया को आईटी के किसी अधिकारी ने बिल्डर  एवं भाजपा नेता रमेश गंगवार के घर और दफ्तर पर छापे डालने की पुष्टि नहीं की। जानकारी के मुताबिक बिल्डर रमेश गंगवार पर ठेकों में लेनदेन के दौरान बड़े पैमाने पर टैक्स में हेराफेरी करने का आरोप है। इसी क्रम में  रमेश गंगवार के दफ्तर पर आईटी ने एक साथ लखनऊ और बरेली में कार्रवाई की है साथ ही उत्तराखंड के काशीपुर में स्थित उनके आवास पर टीम को ताला मिला है। रमेश गंगवार के यूपी से दिल्ली तक कई आईएएस अफसरों के कनेक्शन को आईटी की टीम जोड़कर भी देख  रही है। उन पर भी रमेश गंगवार को टेंडर दिलाने में मदद पहुंचाने का आरोप भी है।
आयकर सहित जीएसटी में गड़बड़ी की आशंका 
सूत्र बताते है कि बिल्डर रमेश गंगवार ने  आयकर सहित जीएसटी में हेरफेर करके सरकार के खजाने को  करोड़ो रुपय की चपेट लगाई गई है।इन्ही आरोपों को चेक करने के लिए आयकर की टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। वही आयकर टीम की टीम सरस्वती अपार्टमेंट में बने फ्लैट को खुलवाने के प्रयास में है ताकि टैक्स चोरी के कई अहम सुराग मिला सके। ताकि टैक्स चोरी के खेल सामने आ सकें।
रमेश गंगवार ने 251 गरीब कन्याओं का कराया था विवाह 
नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले   बिल्डर एवं  समाजसेवी एवं भाजपा नेता रमेश गंगवार ने 3 मार्च को  7 वीं बार  सामूहिक विवाह आयोजित करके जिले के लोगो का दिल जीत लिया था । इस आयोजन में रमेश गंगवार ने  251 गरीब कन्याओं के विवाहों को कराया गया। शादी समारोह कार्यक्रम में मुंबई से हरिहरन जैसे कलाकारों को भी बुलाया गया था।

Related posts

बीएएमएस कराने के  नाम पर ठगी , पुलिस से की मामले की शिकायत

newsvoxindia

सोमवती अमावस्या पर आज भोलेनाथ के अभिषेक के साथ करें पितरों का तर्पण व दान, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

दिनदहाड़े रंजिश में  अधेड़ को गोली मारकर किया घायल , घटना से दहशत फैली 

newsvoxindia

Leave a Comment