News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

खाकी पर दाग : इंस्पेक्टर क्राइम पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज , आईजी के आदेश पर पुलिस आई हरकत में ,

यूपी के बरेली में एक इंस्पेक्टर ने महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का शिकार बनाया , जब महिला ने इंस्पेक्टर के साथ रहने की इच्छा जताई तो उसने महिला की अश्लील वीडियो  को वायरल करने की धमकी दी।  महिला परेशान होकर आईजी रमित शर्मा से मिली और पूरी कहानी बताई।  इसके बाद आईजी ने इंस्पेक्टर पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश  दे दिए। वर्तमान में  इज्जतनगर थाने में इंस्पेक्टर क्राइम के पद पर तैनात क्रांतिवीर ने शाहजहांपुर की रहने वाली महिला से यह कहकर नजदीकियां बना ली थी कि  वह उसके पति के खिलाफ कोर्ट में चल रहे  केस में मदद करेगा। उस समय क्रांतिवीर शाहजहांपुर कोतवाली में तैनात था।  बाद में क्रांतिवीर का महिला के घर अक्सर आना जाना शुरू हो गया ।

इंस्पेक्टर ने महिला से शादी का बनवा था फर्जी प्रमाणपत्र 

इंस्पेक्टर ने  खुद को अविवाहित बताकर महिला से शादी करने की इच्छा जताई। महिला क्रांतिवीर की बातों में आ गई।  कुछ दिनों बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।  वर्ष 2021 में बरेली कचहरी लाकर शादी का फर्जी प्रमाण पत्र भी बनवा लिया। फिर कैंट स्थित अपने घर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान वह इंस्पेक्टर के साथ दो दिन उसके साथ रही।  बाद में उसने महिला को साथ रखने से इंकार कर दिया।  विरोध पर महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।  हालांकि महिला ने शाहजहांपुर में इंस्पेक्टर की शिकायत की लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई , इसके बाद महिला आईजी से मिली और अपना एक शिकायती पत्र दिया।  इसके बाद आईजी के आदेश पर इंस्पेक्टर के खिलाफ कैंट थाना में मुकदमा दर्ज हो गया।  खबर यह भी मुकदमा लिखने की खबर से इंस्पेक्टर जिला छोड़कर फरार हो गया।  इंस्पेक्टर पहले से शादीशुदा होने के साथ दो बच्चों का पिता भी बताया जा रहा है।
एसएसपी ने इंस्पेक्टर को किया निलंबित 

एसएसपी  सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज  ने मीडिया को बताया है कि महिला के शिकायती पत्र के आधार पर इंस्पेक्टर के खिलाफ  कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच के  आदेश दिए गए है।

Related posts

खटाखट खटाखट फटाफट  : बरेली पुलिस ने मुठभेड़ में फरार दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

newsvoxindia

बेसुध अवस्था में मिले दंपति , घटना में महिला की मौत 

newsvoxindia

धर्म की बात :उत्तम स्वास्थ्य के लिए वरदान है कावड़ यात्रा,

newsvoxindia

Leave a Comment