News Vox India
शहर

पुलिस आवास की निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत 

बरेली। भोजीपुरा थाने के सामने पुलिस की आवासीय बिल्डिंग की चौथी मंजिल की छत से गिरकर मजदूर की मौत हो गई।  थाने के सामने करीब  एक वर्ष से पुलिस के आवास के लिए चार मंजिला बिल्डिंग बन रही है। भवन निर्माण में बीती रात पीलीभीत जिले के माधोटांडा  के गांव सपहा निवासी लबिंदर  सिंह मजदूरी करते थे। बीती रात चौथी मंजिल की छत से गिरकर लविंदर सिंह उम्र लगभग 35 वर्ष की मृत्यु हो गई।
रविवार  सुबह  7:30 बजे बिल्डिंग के मैटेरियल सामान की देखभाल करने वाले चौकीदार ने घटना की  जानकारी पुलिस को दी।  पुलिस ने फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया टीम ने बारीकी से निरीक्षण किया।  भोजीपुरा  पुलिस ने बताया कि तीन-चार दिनों से निर्माण कार्य बंद था। रात में लविंदर सिंह किसी समय माधोटांडा से आ गया होगा। वहीं तीसरी मंजिल पर खाना बनाने का सामान व शराब की खाली बोतल भी मिली पड़ी मिली है , संभवत वह गर्मी के कारण वह चौथी मंजिल पर सोने चला गया होगा और  पैर फिसल कर गिरने से मृत्यु हो गई होगी। पुलिस के अनुसार वह शराब पीने का आदी था तथा 10 दिन पूर्व  लबिंदर के पिता की मृत्यु हो चुकी है। वह ट्रक चालक था , लेकिन वह  पिछले 1 वर्ष से मजदूरी करने लगा था । एस एच सो जगत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिजन कोई शिकायत पत्र देते हैं तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

एआईआरएफ रैंकिंग में शामिल होने के लिए कुलपति ने स्टाफ के साथ की मीटिंग,

newsvoxindia

मेष, रुका हुआ धन प्राप्त होगा व्यावसायिक धन लाभ से मन प्रसन्न रहेगा कोई पुराना कार्य जरूर सिद्ध होगा ,जाने अपना दैनिक राशिफल

newsvoxindia

बरेली : imc का प्रदर्शन इस्लामियां इंटर कॉलेज में आज,

newsvoxindia

Leave a Comment