News Vox India
शहर

बंद मकान का ताला काटकर नगदी व बाइक ले गए चोर

फतेहगंज पूर्वी।हाइवे किनारे गांव मे वंद घर को चोरो ने निशाना बनाया।दरवाजे का ताला काटकर सामान, नगदी, वाइक लेकर चोर फरार हो गये।परिजन जव घर पहुंचे तो गायव सामान देखकर होश उड़ गए।चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा हुआ था।पीड़ित में थाने पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

 

 

 

फतेहगंज पूर्वी के हाईवे किनारे गांव टिसुआ मे बीती रात परिवार के साथ घर में ताला लगाकर परिजन बाहर गए हुए थे।इसी दौरान चोरों ने दरवाजे पर ताला लगा देख घर को निशाना बना लिया।आरोप है घर के दरवाजा का ताला काटकर चोर घर में रखी 5 हजार रूपये की नकदी,सिलाई मशीन व घरेलू सामान भी समेट ले गए।

 

 

 

घर में खड़ी टीवीएस बाइक भी चोर लेकर फरार हो गए।सुबह को जब परिजन वापस लौट कर घर पर पहुंचे तो दरवाजे का ताला टूटा देखकर सबके होश उड़ गए।घर में रखा सामान गायब होने पर परिजन वेशुद्ध हो गए।घर में चोरी होने से क्षेत्र में हाहाकार मच गया।गांव के लोग दहशत में आ गए।टिसुआ के खेड़ा बस्ती निवासी सफी अहमद ने बताया घर में पड़े ताले को देखकर चोरों ने घर को निशाना बनाया है।पीड़ित ने थाने में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

राज्य मंत्री अरुण प्रधान ने तहसील सदर के विभिन्न पटलों का किया निरीक्षण, पुराने वादों को त्वरित निस्तारित के दिये निर्देश

newsvoxindia

Horoscope Today:आज सिद्धि योग हस्त नक्षत्र का रहेगा मंगलकारी संयोग भोलेनाथ का करें गाय के दूध से अभिषेक, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

 फेस्टिव सीजन में सोना -चांदी के दामों में आई हल्की तेजी  , यह है आज के  भाव ,

newsvoxindia

Leave a Comment