News Vox India
शहर

युवक की हत्या कर शव को बिस्तर में लपेटा

बरेली। थाना बारादरी क्षेत्र की तंग गली में सुबह लोगों की भीड़ जमा थी। एक घर का दरवाज़ा खुला उस घर में युवक का शव बेड पर पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
थाना बारादरी के नवादा शेखान निवासी अरविंद उर्फ चीमा (28) किराय पर रहता था।

Advertisement

 

 

वह सैटेलाइट पर चाऊमीन शिकंजी व अंडे बेचने का ठेला लगाता था। शनिवार की रात उसका ठेला लगाने को लेकर कैंटीन संचालक से विवाद हुआ उसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा गया जिसकी वजह से युवक की हत्या कर दी गई।

 

 

 

सुबह जब लोग वहां से गुजर रहे थे तों लोगों नें दरवाजा खुला देखा और आहट न होने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौक पर पहुंची सीओ अनीता सिंह व पुलिस टीम ने घर के अंदर जाकर देखा तो उसका शव बेड पड़ा था। तुरंत ही उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लिया हैं।
अरविंद की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पुछताछ की जा रही है। मृतक के शव को आरोपियों ने बिस्तर में पैक कर दिया था। ताकि किसी को पता न चल सके।

 

सीओ तृतीय अनीता सिंह के मुताबिक शनिवार को अरविंद का आरोपियों से मामूली विवाद हुआ था। जिस कारण उसकी हत्या कर दी गई। तीन युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है।

Related posts

मोटरसाइकिल को ट्रक ने मारी टक्कर महिला की मौके पर मौत

newsvoxindia

 बरेली डीएम की पहल , स्मार्ट क्लास के माध्यम से सिखाया जायेगा आपदा प्रबंधन के तरीके 

newsvoxindia

स्वास्थ्य विभाग की 434 टीमें घर घर तलाशेंगी टीबी के मरीज,

newsvoxindia

Leave a Comment