News Vox India
शहरशिक्षा

सीबीएसई की कक्षा 10 एवं 12 के बोर्ड परीक्षा परिणामों में जीआरएम ने किया शानदार प्रदर्शन,

 

सीबीएसई के आज घोषित बोर्ड परीक्षा परिणामों में जीआरएम नैनीताल रोड की कक्षा 12 में पीसीएम के प्रथम गर्ग ने 98.8% अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान पाया है। उन्हें गणित, फिजिक्स व कंप्यूटर में सौ-सौ अंक, केमिस्ट्री में 99 तथा अंग्रेज़ी में 95 अंक मिले। पीसीबी में अस्मी नूर ने 95.6% तथा कॉमर्स के कुशाग्र मेहरोत्रा ने 96.6% अंक हासिल कर विद्यालय में अपनी अपनी स्ट्रीम टॉप की है। 12वीं कक्षा में गणित में 03, फिजिक्स में 01, कंप्यूटर में 02, फिजिकल एजुकेशन में 02, एकाउंट्स में 01 तथा बिज़नेस स्टडीज में 03 विद्यार्थियों ने सैंकड़ा जमाया। 12वीं के 52 विद्यार्थियों को 90 प्रतिशत से अधिक अंक मिले हैं।

कक्षा 10वीं में विद्यालय की मानसी जैन ने 99.6% अंकों के साथ विद्यालय में टॉप किया है। उन्हें अंग्रेज़ी-गणित-विज्ञान में सौ-सौ अंक तथा हिंदी व सामाजिक विज्ञान में 99 – 99 अंक मिले। 10वीं में 81 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं। 10वीं में ही 07 विद्यार्थियों ने अंग्रेज़ी में, 03 ने गणित में तथा 06 ने विज्ञान में सैंकड़ा लगाया है।
विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।
विद्यालय प्रबंधक राजेश जौली, निदेशक त्रिजित अग्रवाल एवं प्रधानाचार्य रणवीर सिंह रावत ने सभी सफल विद्यार्थियों को मिष्ठान्न खिलाकर अपना आशीर्वाद प्रदान किया एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। आज विद्यालय में उत्सव व उल्लास का माहौल रहा।

Related posts

हरिद्वार में योग की धूम : रामदेव के साथ सीएम धामी ने योगकर जमकर बहाया पसीना,

newsvoxindia

अनोखा प्रदर्शन : शहर के सड़कों पर शहीदों को दर्जा दिलाने के लिए मुहिम पर मुज्जफरनगर का बेटा ,जानिए पूरा मामला

newsvoxindia

पत्नी की हत्या वाला निकला हिस्ट्रीशीटर बदमाश , पंजाब में भी की थी हत्या ,

newsvoxindia

Leave a Comment