News Vox India
खेलनेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

हरिद्वार में योग की धूम : रामदेव के साथ सीएम धामी ने योगकर जमकर बहाया पसीना,

 

स्वरूप पूरी ,ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

 

Advertisement

सीएम योगी ने शिविर में ढाई घंटे रुककर सभी को योग के प्रति किया प्रेरित ,

योग शिविर में 20 हजार लोगों ने की शिरकत,

उत्तराखंड । 9 वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में भव्य रूप से  योग दिवस मनाया गया । पतंजलि योग पीठ के मुख्य आयोजन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, स्वामी रामदेव, आचार्य बालकृष्ण और हजारों लोगो के साथ योग किया। बड़ी तादाद में योग दिवस में लोगों ने भाग लिया।

 

 

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पतंजलि योगपीठ में लघु भारत के दर्शन हुए और हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में भाई-भाई का नारा धरातल पर उतारा गया एक साथ हिंदू मुस्लिम सिख इसाई समुदाय के लोगों ने योग भी किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश और प्रदेश कि जनता को योग दिवस कि बधाई दी और साथ ही कहा उत्तराखंड को योग, आध्यात्मिक, सांस्कृतिक के क्षेत्र में आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

 

शिविर में योग करते हुए लोग,

 

 

बाबा रामदेव ने कहा कि आज 9 वां अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस है। आज हरिद्वार में आयोजित योग में शिविर में सीएम धामी के साथ 20 हजार लोगों ने योग किया है। सीएम धामी ने खुद ढाई घंटे शिविर में योग उनके साथ किया है।

Related posts

 बरेली की डेलापीर की सब्जी मंडी  में  यह है सब्जियों के भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण , मचा हड़कंप

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट :सपा का 142 सांसदों के अलोकतांत्रिक निलंबन के विरोध में प्रदर्शन,

newsvoxindia

Leave a Comment