News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

डीडीपुरम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 5 अभियुक्त गिरफ्तार , 4.64 लाख कैश बरामद ,

बरेली |  डीडीपुरम में व्यापारी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पुलिस ने पांच अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के सामान सहित 4.64 लाख कैश बरामद भी बरामद किया है।  पुलिस ने यह खुलासा सीसीटीवी फुटेज के साथ सर्विलांस की मदद से किया है।  व्यापारी  नमन कुमार गुप्ता पुत्र प्रमोद कुमार गुप्ता निवासी डीडीपुरम थाना बारादरी बरेली ने अपने घर में चोरी की शिकायत पुलिस से की थी। बाद में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

Advertisement

 

इस घटना में प्रकाश में अभियुक्त यासीन पुत्र बाबू निवासी सद्दीक पुरा प्रलहादपुर थाना पिलखुआ जनपद हापुड , सरफराज उर्फ छोटे पुत्र इकबाल निवासी  निवासी हापुड़  ,वसीम उर्फ कालिया पुत्र रफीकुद्दीन निवासी मुकीमपुरा थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद ,उस्मान पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी यासीन गढ़ी कस्बा डासना थाना मंसूरी जिला गाजियाबाद , नवीन वर्मा पुत्र रामौतार वर्मा निवासी शिवाजीनगर  थाना पिलखुआ जनपद हापुड़ को को बड़ा बाईपास बिलवा पुल के नजदीक से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से  घटना में प्रयुक्त आई-10 कार चोरी की गयी नकदी व आभूषण बरामद किये है।

 

बारादरी पुलिस ने बताया कि  घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे में दिखायी दे रहे 02 अभियुक्तों  वसीम एवं फरमान में से अभियुक्त वसीम को गिरफ्तार किया गया । पूछताछ पर अभियुक्तो द्वारा जुर्म की स्वीकारोक्ति करते हुए फरमान एवं वसीम द्वारा घर के अन्दर प्रवेश करके ताले तोड़कर चोरी करना बताया गया है। इस गिरोह का सरगना यासीन  है।यासीन ने अपने अन्य सहयोगी के साथ घटनास्थल के पास रहकर अपनी देखरेख में घटना कराई थी । इस गिरोह ने पूर्व में भी चोरी, नकबजनी व अन्य अपराध किये है। यह गिरोह अक्सर बंद मकानों में ताले तोड़कर चोरी करने के अपराध  करता है।

 

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि डीडी पुरम में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक आई टेन कार , आभूषण के साथ  4.64 लाख कैश भी बरामद किया है।

Related posts

कांग्रेस के घर में भाजपा विधायक का स्वागत , यह है मामला,

newsvoxindia

आज बृहस्पति भगवान की ऐसे करें पूजा और लगाएं इन चीजों का भोग ,जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

ट्रेन की चपेट में आने युवक गंभीर रूप से घायल 

newsvoxindia

Leave a Comment