News Vox India
खेती किसानीशहर

दबंगो ने घर में घुसकर तमंचे की बट मारकर ग्रामीण का सिर फोड़ा 

शीशगढ़।घर के सामने गाली गलौच का विरोध करने पर दबंगो ने ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट कर तमंचे की बट मारकर ग्रामीण का सिर फोड़ दिया।बचाने आई माँ और पिता से भी की मारपीट।घायल की शिकायत पर पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायल को मेडिकल को भेज दिया।

Advertisement

 

 

घायल विजेन्द्र कुमार पुत्र भागीरथ निवासी ग्राम कुतकपुर ने पुलिस को वताया कि आज रविवार सुवह लगभग 8 बजे गाँव का ही पवन कुमार घर के सामने गाली गलौच कर रहा था। गाली का विरोध करने पर आरोपी ने अपने परिजनों को बुला लिया।और एक राय होकर पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट करने लगे।आरोप हैं कि आरोपी पवन कुमार ने तमंचे की बट मारकर बादी बिजेंद्र कुमार का सिर फोड़ दिया।बचाने आए पिता भागीरथ और माता पार्वती से से भी दबंगो ने मारपीट की।मारपीट में माता पार्वती के सोने के कुण्डल खो गए। घायल की शिकायत पर पुलिस ने पवन कुमार,अवनीश,वीरेंद्र कुमार,सत्येंद्र,ओमेन्द्र संजीव और गगन के खिलाफ विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Related posts

जानिए किस वार्ड में किसने मारी बाजी, देखें यह लिस्ट

newsvoxindia

आला हज़रत के भाई हसन रज़ा खां का मनाया गया उर्स

newsvoxindia

बार एसोसिएशन का चुनाव प्रचार गरमाया:बार एसोसिएशन के चुनाव में पुस्तकालय सचिव के लिए अजय प्रकाश शर्मा के लिए बनने लगा माहौल,

newsvoxindia

Leave a Comment